SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 10 जुलाई 2021

SAGAR : अपनी ही सरकार में सड़क पर बीजेपी ★ यातायात चौकी पर चेंकिंग के दौरान बदतमीजी को लेकर की भाजपाईयो ने जमकर नारेबाजी ★ ट्रैफिक ASI हुआ लाईन अटेच

SAGAR : अपनी ही सरकार में सड़क पर बीजेपी

★ यातायात चौकी पर चेंकिंग के दौरान बदतमीजी को लेकर की भाजपाईयो ने जमकर नारेबाजी
★ ट्रैफिक ASI हुआ लाईन अटेच


सागर । मध्य प्रदेश के सागर जिला मुख्यालय पर यातायात पुलिस द्वारा चलाई जा रही चैकिंग के दौरान भाजपाईयों से नोकझोंक के बाद एएसआई को लाइन अटैच कर दिया गया है । मिली जानकारी के अनुसार आज शनिवार को सांयकाल यातायात पुलिस द्वारा वाहन चालकों की चैकिंग की जा रही थी कि तभी भाजपा से जुडे युवकों से पुलिस कर्मियों  का विवाद हो गया । तभी भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारी  सहित अनेक कार्यकर्ता इकठ्ठा हो गए । इस दौरान जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया। 
  
बुंदेलखंड के सागर जिले में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी बैकफुट पर नजर आ रही है । सरकार होने के बाद भी इन कार्यकर्ताओ पदाधिकारियों को विपक्ष की तरह सड़क पर आकर विरोध दर्ज करना पड़ रहा है और उन्हें ऐसा करने के लिए उनके जिला अध्यक्ष ही ऐसा आदेश कर रहे है ।मामला कटरा यातायात थाना से सामने आया है ।
जहाँ बीजेपी मंडल अध्यक्ष के भतीजे से पुलिस के asi की बदतमीजी के बाद तीन मण्डल अध्यक्ष दो जिला उपाध्यक्ष ,दो महामंत्री सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ को सड़क पर उतरना पड़ा ।तब जाकर कही पुलिस हरकत में आई और एएसआई को लाइन हाजिर कर जांच  का भरोसा दिलाया ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


दरअसल बीजेपी नगर मंडल विक्रम सोनी के भतीजे किसी काम से तीनबत्ती पर जा रहे थे तभी ASI पुरषोत्तम पटवा ने उनकी बाइक की चाबी निकालकर बदतमीजी शुरू कर दी दोनो के बीच जमकर बहस हुई ।फोन पर एएसआई ने मंडल अध्यक्ष के साथ भी बदतमीजी तब जाकरबीजेपी के आधे से ज्यादा पदाधिकारी सड़क पर आ गए ओर विरोध शुरू कर दिया। हालांकि शहर में मास्क के नामपर पुलिस की जबरिया चेंकिग चल रही है। जिससे आम नागरिक भी परेशान होते नजर आते है। 
इसकी खबर लगते ही  महामंत्री बृन्दावन अहिरवार, उपाध्यक्षजगन्नाथ गुरैया, मण्डल अध्यक्ष विक्रम सोनी, रीतेश मिश्रा ,मनीष चौबे, युवा मोर्चा अध्यक्ष यश अग्रवाल, श्रीकांत जैन, प्रासुक जैन, अभिषेक अग्रवाल, अंशुल हर्षे सहित अनेक कार्यकर्ता इकठा हो गए। 
व्रन्दावन अहिरवार ने बताया कि उन्हें विरोध करने के लिए जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने आदेशित किया था तब जाकर उन्होंने सड़क पर विरोध किया है । इस सबन्ध में पुलिस के अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। 
वही पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह का कहना है कि एएसआई पुरषोत्तम पटवा के दुर्व्यहार की शिकायत आई है जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर जांच शुरू कर दी है । 
मालूम हो कि कल रविवार को जिले के प्रभारी मंत्री अरविंद भदौरिया एक दिवसीय प्रवास पर सागर आ रहे हैं । 


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive