SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 8 जुलाई 2021

महंगाई के विरोध में पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने किया सदबुद्धि महायज्ञ

महंगाई के विरोध में पूर्व मंत्री  हर्ष यादव ने किया सदबुद्धि महायज्ञ



सागर। देश में डीजल पेट्रोल खाद्यान सामग्री सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में पूर्व मंत्री देवरी विधायक हर्ष यादव के नेतृत्व में ब्लाक कांग्रेस कमेटी केसली कांग्रेस द्वारा केसली मुख्यालय पर स्थित हनुमान मंदिर प्रांगण में सद्बुद्धि महायज्ञ का आयोजन किया ।
क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक हर्ष यादव की अगुवाई में आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता यज्ञ में आहूतिया देकर केन्द्र एवं प्रदेश की सरकार को सद्बुद्धि के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। आयोजित महायज्ञ कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता पारंपरिक वेशभूषा में कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए यज्ञ में शामिल हुए। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


देवरी विधायक हर्ष यादव का कहना है कि जब देश कोरोना महामारी की गंभीर चुनौती से जूझ रहा है, व्यापार,व्यवसाय ठप्प है। लोग आर्थिक तंगी के दौर में है तक उन्हे सरकार से मदद की उम्मीद है। परंतु केन्द्र एवं राज्य की सरकार उद्योगपतियों की तिजौरिया भरने में लगी है। बढ़ती महंगाई के कारण आम आदमी के सामने भरण पोषण की समस्या गंभीर रूप धारण कर रही है। खाद्य तेल, दालों एवं अन्य दैनिक उपयोगी वस्तुओं के दामों में लगातार वृद्धि से जनता हलाकान है। भाजपा सरकार के शासन में पेट्रोल के दामों में 47 बार मूल्य वृद्धि की गई है जो कुशासन और महंगाई का कीर्तिमान है। अनुनय विनय से न मानने वाली इस अंधी सरकार को जगाने के लिए मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ यज्ञ का आयोजन किया जिसमें कोरोना में दिवंगत आत्माओं की शांति एवं पीढ़ितो के उत्तम स्वास्थ के लिए भी आहूति दी गई।

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive