सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

रविवार, 26 दिसंबर 2021

शहर कांग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न

शहर कांग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न 

सागर । साल के अंतिम सप्ताह को कांग्रेस सेवादल दल-दिवस के रूप में मनाता है इस अभियान के द्वितीय दिवस में जिला शहर कांग्रेस सेवादल का मासिक झंडारोहण और झंडावंदन कार्यक्रम महर्षि दयानंद वार्ड में अमर शहीद स्व.सुनीत कुमार लारिया के स्मारक पर जिला शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे जी के कर-कमलों द्वारा  संपन्न हुआ।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम अमर शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि देकर उनके बलिदान को याद किया गया।
कार्यक्रम के अंत में अमर शहीद स्मारक से लच्छू चौराहे तक समस्त कांग्रेस जनों ने प्रभात फेरी निकालकर मंहगाई,भष्ट्राचार और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर जन साधारण को जागृत किया। 
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे ने शहर कांग्रेस सेवादल की प्रशंसा करते हुये कहा कि हर माह के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेवादल जो झंडावंदन कार्यक्रम शहर के विभिन्न चौराहे-तिराहे पर आयोजित करता है उससे जनसाधारण में देशभक्ति की भावना का संचार होता है और हमें आजादी कितने कठिन परिश्रम से मिली यह भी स्मरण करते रहना जरूरी है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महासचिव विजय साहू उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के आयोजक सिंटू कटारे ने कहा कि इस भष्ट्र और आपस मे लडाने वाली इस सरकार के खिलाफ लडने तैयार रहे और संकल्प लें कि इस सरकार को हम सब मिलकर अपने संघर्ष से उखाड़ फकेंगें। कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
कार्यक्रम में कार्यवाहक अध्यक्ष गोवर्धन रैकवार,भैय्यन पटैल, महेश जाटव,राहुल चौबे,रजिया खान,हरिश्चंद्र सोनवार,शरद पुरोहित, हेमराज रजक ऋषभ जैन, रविशंकर केशरी,श्रीमति सूरज रैकवार, मुमताज बेगम, ब्लाकाध्यक्ष कल्लू पटैल, आनंद हैला,नितिन पचौरी,प्रीतम यादव, रामगोपाल यादव,मिथुन घारू, श्रीराम करोसिया,सोनू,संभव जैन,अंकुर यादव, निक्की यादव आदि उपस्थित रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense