तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

काम की गुणवत्ता से नहीं किया जाएगा कोई समझौताः मंत्री गोविंद राजपूत ★ राहतगढ़ क्षेत्र के विकास कार्यों का किया निरीक्षण



काम की गुणवत्ता से नहीं किया जाएगा कोई समझौताः मंत्री गोविंद  राजपूत

★ राहतगढ़ क्षेत्र के विकास कार्यों का किया निरीक्षण


सागर । राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत जी द्वारा राहतगढ़ ब्लॉक में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया जिसमें अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के साथ कार्यकर्ता भी शामिल रहे।  गौरतलब है कि राहतगढ़ क्षेत्र में जनहित के लिए करोड़ों के विकास कार्य चल रहे हैं जो राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत जी द्वारा स्वीकृत कराये गए थे। नवीन स्वीकृत कार्यों की स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को श्री गोविंद सिंह राजपूत जी पहुंचे जहां उन्होंने विभागों के इंजीनियरों ठेकेदारों तथा क्षेत्र की जनता से बात की तथा उन्होंने क्षेत्रवासियों सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं का आव्हान करते हुए कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य जनता के लिए है, इसकी निगरानी का दायित्व भी आप सभी का है। राहतगढ़ क्षेत्र का विकास मेरा संकल्प है, विकास कार्यो में पैसों की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी, काम की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जायेगा क्योंकि ऐसे बड़े काम बार-बार नही होते इसलिए अच्छे से अच्छा काम हमें करवाना है। 
अस्पताल के लिए 10 करोड़ स्वीकृत
राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत जी द्वारा राहतगढ़ में सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने अच्छे से अच्छी स्वास्थ्य सुविधा महुैया कराने के लिए 10 करोड़ की राशि स्वीकृत की गई है। अस्पताल के निर्माण हो जाने से क्षेत्रवासियों के लिए अच्छे इलाज की सुविधा राहतगढ़ में ही उपलब्ध हो सकेगी यहां के लोगों को अब इलाज के लिए बड़े शहरों में नहीं जाना पड़ेगा, अधिक से अधिक स्वास्थ्य सुविधा अस्पताल में मुहैया कराई जाएगी। साथ ही उन्होंने मंगल भवन बनाने के लिए 1 करोड़ की राशि स्वीकृत की जिससे क्षेत्रवासियों को अपने सामाजिक एवं धार्मिक आयोजनों के लिए सर्वसुविधायुक्त भवन मिल सके। 
न्यायालय शुरू करने करेंगें बात
जल्द ही राहतगढ़ में न्यायालय की शुरुआत की जाएगी श्री राजपूत ने कहा कि न्यायालय शुरू करने के लिए व कलेक्टर तथा विभाग संबंधित अधिकारियों से जल्द ही बात करेंगे ताकि राहतगढ़ में भी न्यायालय खुल सके।
जल्द कराएं काम ताकि जनता ना हो परेशान
राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा राहतगढ़ ब्लॉक में विदिशा तिराहे पर प्रस्तावित गेट, मार्गों, नवीन स्वीकृत सिविल अस्पताल भवन, एस.डी.एम. कार्यालय भवन के निर्माण स्थल, बस स्टैंड पर हाउसिंग बोर्ड द्वारा प्रस्तावित कार्यों, स्टेडियम की बाउंड्री वॉल, कुक्कुट भवन, बायपास मार्ग, बड़े पुल एवं कॉलेज के स्वीकृत निर्माण कार्य एवं न्यायलय हेतु प्रस्तावित भवन का निरीक्षण किया। इसके पश्चात् उन्होंने बनेनीघाट पहुंचकर मंदिर में दर्शन उपरांत छोटे पुल, डैम तथा नगर में वाटर सप्लाई (24 घंटे जल प्रदाय योजना) के कार्यों एवं ओपन जिम स्थल का अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ निरीक्षण किया। 
कार्यक्रम के दौरान समस्त विभाग के अधिकारी, नगर परिषद् के अधिकारी तथा स्थानीय जनप्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष अमित राय, पूर्व नपा अध्यक्ष नीरज शर्मा, पप्पू तिवारी, विनोद कपूर, डेनी जैन कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive