गुरुवार, 3 फ़रवरी 2022

लाखा बंजारा झील : स्टोन पिचिंग के काम में मजदूरों की संख्या बढाएं : कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

लाखा बंजारा झील : स्टोन पिचिंग के काम में मजदूरों की संख्या बढाएं
: कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

सागर । कलेक्टर सह अध्यक्ष एसएससीएल श्री दीपक आर्य ने गुरुवार को लाखा बंजारा झील में चल रहे कायाकल्प के कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि इंबैंकमेंट के काम में और गति लाएं और स्टोन पिचिंग का काम तेज करने के लिए मजदूरों की संख्या बढाई जाए। उन्होंने कहा कि झील में हो रहे प्रत्येक कार्य का अपडेट इंजीनियर्स दिन में दो बार भेजेंगे। इस दौरान नगर निगम आयुक्त सह कार्यकारी निदेशक एसएससीएल श्री आरपी अहिरवार, सीईओ स्मार्ट सिटी श्री राहुल सिंह राजपूत और अन्य अधिकारी मौजूद थे।
कलेक्टर सह अध्यक्ष एसएससीएल श्री दीपक आर्य ने निरीक्षण के दौरान झील में चल रहे प्रत्येक कार्य की प्रगति की जानकारी ली। निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि ने बताया कि स्टोन पिचिंग का काम दो स्थानों पर एक साथ चल रहा है। इसी सप्ताह से मजदूरों की संख्या बढा दी जाएगी और यह काम तीन स्थानों पर एक साथ किया जाएगा। कलेक्टर श्री आर्य ने कहा कि इंबैंकमेंट और स्टोन पिचिंग के लिए रोज का टारगेट तय करें और इसे पूरा करने के लिए जितने मजदूरों की जरूरत हो, उतने लगाए जाएं। उन्होंने कहा कि इंजीनियर्स दिन में दो बार अपडेट देंगे कि कौन-सा काम कितना हुआ है। उन्होंने कहा कि जो भी समस्या हो, उसका निराकरण मौके पर ही किया जाए, लेकिन काम में देरी नहीं होना चाहिए।

दिन-रात काम किया जाएः विधायक श्री शैलेन्द्र जैन

निरीक्षण के दौरान विधायक श्री शैलेन्द्र जैन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रत्येक काम का अपडेट लिया। विधायक श्री जैन ने कहा कि काम की गति और बढाने की जरूरत है। कोशिश करना चाहिए कि तय समय-सीमा से भी पहले काम पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि काम में गति लाने के लिए दिन-रात काम किया जाए। इस दौरान सुप्रीटेंडेंट इंजीनियर श्री अजय शर्मा, पीएमसी टीम लीडर श्री आरके शुक्ला, स्मार्ट सिटी और पीएमसी के इंजीनियर्स और निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि मौजूद थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense