बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मेयर चुनाव.: BJP जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट ने ब्राह्मण वर्ग के टिकिट की मांग की, बोले नही मिला तो दे दूंगा इस्तीफा, लड़ूंगा निर्दलीय चुनाव★ मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया बोले भाजपा में जातीय या दवाव की राजनीति नही चलती

मेयर चुनाव.: BJP  जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट ने ब्राह्मण वर्ग के टिकिट की मांग की, बोले नही मिला तो दे दूंगा इस्तीफा, लड़ूंगा  निर्दलीय चुनाव

★  मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया बोले भाजपा में जातीय या दवाव की राजनीति नही चलती

सागर। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों को लेकर भाजपा के मेयर पद की घोषणा अभी तक नही हो सकी है। पार्टी में अब कलह खुलकर सामने आने लगी है। नगरनिगम सागर में मेयर पद पर ब्राह्मण समुदाय से टिकिट की मांग को लेकर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट ने पद से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है सोशल मीडिया पर खुद यह बयान जारी किया है। यह कदम नवीन भट्ट ने उस समय उठाया जब भाजपा की कोर कमेटी की बैठक सागर में पार्टी कार्यालय में चल रही थी। जिसमे शिवराज सरकार के चार केबिनेट मंत्री, सांसद ,विधायक आदि टिकिटों को लेकर मंथन कर रहे थे।


यह कहा नवीन भट्ट ने

भाजपा जिला उपाध्यक्ष  नवीन भट्ट ने चेतावनी देते हुए कहा कि मैं जनता पार्टी जिले का उपाध्यक्ष औरपार्टी का सच्चा सिपाही हूं । पूरी निष्ठा ईमानदारी से तन मन धन से कार्य किया है। भारतीय जनता पार्टी के कई पदों पर रहा हूं। मेरा पूरा परिवार स्वयंसेवक है जनसंघ से लेकर भाजपा से जुड़ा रहा है ।  वर्तमान में नगर निगम चुनाव में ब्राह्मण समुदाय की अहम भूमिका है। मेरी भावनाएं है कि  महापौर के लिए भारतीय जनता पार्टी से ब्राह्मण समाज के व्यक्ति के लिए टिकट  मिले ।यदि भारतीय जनता पार्टी ब्राह्मण समाज के व्यक्ति को टिकट नहीं देती है मैं भारतीय जनता पार्टी की सभी पदों से त्यागपत्र देकर महापौर का निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा ।  नगर निगम के 48 वार्डों में मेरा संपर्क है और मैं यह सुनहरा अवसर खोना नही चाहता हूँ।


भाजपा में दवाव नही चलता : मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया


कोर कमेटी की बैठक के बाद  इस मामले ने तूल पकड़ लिया। बैठक मेआये मंत्रियों गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह , अरविंद भदौरिया और गोविंद राजपूत ने इसे खारिज कर दिया।

प्रदेश कोर कमेटी और चुनाव समिती के सदसय और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि लोग अपनी अपनी बात रखते है। जब पार्टी का टिकिट सामने आएगा तो सब पता चल जाएगा। 


सागर जिले के प्रभारी मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया का कहना है कि मेयर का टिकती प्रदेश कोर कमेटी तय करती हसि। भाजपा में इस तरह के विचार नही चलते है। पार्टी जल्दी ही जिताऊ उम्मीदवारों की घोषणा करती है।  किसी के आने जाने से कोई फर्क नही पड़ता। मंत्री गोपाल भार्गब का कहना है कि भाजपा का शीर्ष से लेकर राज्य स्तर तक का नेतृत्व किसी तरह के दवाब में काम नही करता है। लोग ऐसी गलतफहमी नही पाले। 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive