तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR : 20 साल से नगरनिगम में भाजपा काबिज, लेकिन समस्याएं जस की तस: निधि जैन★ काँग्रेस ने बनाये वार्ड प्रभारी

SAGAR : 20 साल से नगरनिगम में भाजपा काबिज, लेकिन समस्याएं जस की तस: निधि जैन
★ काँग्रेस ने बनाये वार्ड प्रभारी

सागर । कांग्रेस की महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन को जनसंपर्क के दौरान व्यापक जन समर्थन मिल रहा है । खासकर युवा वर्ग इस बार कांग्रेस के प्रति ज्यादा आकर्षित नजर आ रहा है । कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने आज गुरू गोविन्द सिंह वार्ड,वल्लभ नगर वार्ड एवं लाजपतपुरा वार्ड में घर घर जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान उनका मतदाताओं ने जोरदार स्वागत किया एवं समर्थन का विश्वास दिलाया ।        
सागर नगर पालिक निगम की महापौर पद की कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन का गुरू गोविन्द सिंह वार्ड पहुंचने पर वार्ड पार्षद पद की कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शशि महेश जाटव एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओ से स्वागत किया ।
 श्रीमती निधि सुनील जैन ने कहा कि वार्ड के लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं ।बीस साल से अधिक समय से नगर निगम में भाजपा का एकाधिकार है लेकिन लोगों की समस्याएँ जस की तस हैं । परिषद में कांग्रेस पार्षद मतभेद का शिकार रहे हैं । उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की जीत होती है तो यह जनता की जीत होगी और शहर के विकास की नई इबारत लिखी जाएगी । 
पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि अब बदलाव की हवा चल रही है ।भाजपा के कुशासन एवं भ्रष्टाचार से लोग परेशान होकर अब कांग्रेस की ओर देख रहे हैं । कांग्रेस के पक्ष में माहौल भी है।यदि सभी एकजुट हो जाएँ तो कांग्रेस की विजय निश्चित है । कांग्रेस उपाध्यक्ष मुकुल पुरोहित ने कहा कि सागर की जनता अब भ्रष्ट और धोखा देने वाले भाजपा के महापौर से ऊब गई है । कांग्रेस ने हमें एक शिक्षित मिलनसार सहज प्रत्याशी दिया है ।सागर के विकास को श्रीमती निधि जैन के नेतृत्व में विकास के रूप में एक नई पहचान मिलेगी ।


  पूर्व पार्षद महेश जाटव ने कहा कि गुरू गोविन्द सिंह वार्ड की जनता कांग्रेस के साथ है ।कांग्रेस प्रत्याशी का निखिल चौकसे के अलावा कई जगह स्वागत किया गया । इस अवसर पर देवेन्द्र महावते, रोहित नाथ, गनेश जाटव, वीरेन्द्र वेलिया, नरेन्द्र सजेले, सिद्धार्थ वाल्मीकि, सन्ना भाईजान, कुलदीप सिंह, शेख मोहम्मद, शेख तौहीद, वीरेन्द्र महावते, सूरज नाथ, जावेद खान, अंकित जैन, आशुतोष पाराशर, पवन केशरवानी के अलावा बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।          


            
वल्लभ नगर वार्ड: = वल्लभ नगर वार्ड में कांग्रेस की महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन का माता मंदिर के पास कांग्रेस की पार्षद पद की प्रत्याशी श्रीमती साधना सचेन्द्र वाल्मीकि के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने  स्वागत किया । श्रीमती निधि जैन ने देवी मंदिर में पूजा अर्चना की ।उन्होंने यहाँ मंदिर निर्माण एवं महिलाओं के लिए शौचालय निर्माण का आश्वासन दिया । उन्होंने कहा कि कि यदि कांग्रेस की जीत होती है तो विकास को गति मिलेगी । इस अवसर पर पूर्व विधायक सुनील जैन, मुकुल पुरोहित, सचेन्द्र वाल्मीकि ने मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की ।इस अवसर पर योगेश वाल्मीकि, सौरभ वाल्मीकि, शुभम रैकवार, रितिक करोसिया, दीपू कोरी, सत्यम रजक, विट्टू करोसिया, दीपक सेन, विट्टू चौहान, गंगा धर आदि उपस्थित थे। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ लाजपतपुरा वार्ड में घर घर जाकर जनसंपर्क किया । कांग्रेस प्रत्याशी का जगह जगह स्वागत किया गया । कांग्रेस की महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन को मिल  रहे व्यापक जा समर्थन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी उत्साह का संचार हो रहा है ।


कांग्रेस ने बनाये समन्वय वार्ड प्रभारी

चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने  और संचालक रामकुमार पचौरी ने प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के निःर्देश पर नगरनिगम चुनावो के वार्डो में महापौर और वार्ड प्रत्याशियों के पक्ष में समन्वय बनाकर दोनो को विजयी बनाने के उद्देश्य को लेकर प्रभारियों की घोषणा की है। 





पंचायत और नगरीय चुनावो से जुड़ी खबरों को पढ़ने ...जुड़े...

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive