बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गौर जन्म स्थली पर संपन्न हुआ सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम


गौर जन्म स्थली पर संपन्न हुआ सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम



सागर ।शहर कांग्रेस सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम गौर जन्म स्थली शनीचरी वार्ड में डा.गौर अमर रहे के नारों के बीच संपन्न हुआ।
जैसा कि विदित है कि हर माह के अंतिम रविवार को शहर के विभिन्न स्थलों पर ध्वजवंदन कार्यक्रम शहर सेवादल आयोजित करता आ रहा है। इस बार ध्वजारोहण शनीचरी वार्ड के नवनिर्वाचित पार्षद ताहिर खान के करकमलों से संपन्न हुआ। इस मौके पर उन्होंने कहा कि  मैं गौरवान्वित हूं कि मेरे वार्ड में ही डा.गौर की जन्मस्थली है और मुझे गौर जयंती पर ही यहां ध्वजारोहण करने का अवसर प्राप्त हुआ। गौर साहब को भारत रत्न दिलाने के लिये हम सब कृत्संकल्पित है। कार्यक्रम के आयोजक शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया।


कार्यक्रम में जितेन्द्र सिंह चावला, प्रदेश महासचिव रमाकांत यादव,प्रदीप गुप्ता,अवधेश तोमर,आशीष ज्योतिषी, शैलेंद्र तोमर,महजबीन अली,हरिश्चंद्र सोनवार, सागर साहू,रिषभ जैन, हेमराज रजक,अमोल सिंह,अबरार सौदागर, इम्तियाज अली,चमन अंसारी, रिचा सिंह,नितिन पचौरी,प्रीतम यादव,कल्लू पटेल,आनंद हैला,अंकुर यादव,प्रिंस साहू,लल्ला यादव,दीपक यादव,भैयालाल अहिरवार,मोहसीन खान,हारिस खान आदि उपस्थित रहे ।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive