बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

CM का औचक निरीक्षण!, डिंडोरी के जल संसाधन विभाग के तीन अफसर हुए सस्पेंड▪️स्कूल में बच्चो से पूछा पढ़ाई लिखाई को लेकर

CM का औचक निरीक्षण!, डिंडोरी के जल संसाधन विभाग के तीन अफसर हुए सस्पेंड

▪️स्कूल में बच्चो से पूछा पढ़ाई लिखाई को लेकर


भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
(Shivraj Singh Chouhan)  आज मध्यप्रदेश के दौरे पर है। सीएम  आज  हेलीकॉप्टर से अचानक  डिंडोरी जिले के शाहपुरा पहुंचे । यहां से  बेलगांव बदल सिंचाई परियोजना (बिलगढ़ा बांध) का औचक निरीक्षण कर ग्रामीणों और किसानों से मुलाकात की तथा उनकी समस्याओं से अवगत हुए।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने औचक निरीक्षण के दौरान लापरवाही के मामले में तीन अधिकारियों EE वी जी एस सांडिया, SE एस के चौधरी और SDO बेलगांव एम के रोहतास को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया।

छात्रावास अधीक्षक निलंबित

रास्ते में आदिवासी छात्रावास, बड़झर का निरीक्षण किया। छात्रावास अधीक्षक को अनुपस्थित पाए जाने पर उन्हें सस्पेंड किया है। बीज वितरण में  अनियमितताओं की शिकायत पर कृषि विभाग के डीडीए को भी सस्पेंड कर रहा हूं।

सीएम ने कहा की मैंने कलेक्टर को निर्देश दिए हैं कि छात्रावासों का ठीक से निरीक्षण करें और फिर मुझे रिपोर्ट करें। बच्चों की व्यवस्थाएं ठीक हों, उसमें किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जो गड़बड़ करेगा उसका सस्पेंशन और जो अच्छा काम करेगा उसका सम्मान किया जाएगा।


स्कूल में बच्चो से पूछा पढ़ाई लिखाई को लेकर

मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने डिंडोरी जिले के हाई स्कूल बिलगांव का औचक निरीक्षण कर स्कूल की साफ-सफाई, मध्यान्ह भोजन समेत विभिन्न शैक्षणिक गतिविधियों के संबंध में जानकारी ली। 

इस दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्कूल में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं से कक्षा में संवाद भी किया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive