बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी युगल ने किया सुसाइड▪️ युवती ने खाया जहर तो नाबालिग प्रेमी ने लगाई फांसी

SAGAR:  लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी युगल ने किया सुसाइड

▪️ युवती ने खाया जहर तो  नाबालिग प्रेमी ने लगाई फांसी
 
तीनबत्ती न्यूज
सागर ,16 जून ,2023 : सागर जिले के खुरई में लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। प्रेमिका ने जहर खाकर सुसाइड की तो प्रेमी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। 23 साल शादीशुदा प्रमिका और 17 साल का प्रेमी यहां शास्त्री वार्ड में किराए से रह रहे थे। दोनों के शव शुक्रवार को उनके कमरे में मिले। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। युवती के परिजन भी मौके पर पहुंचे। खिड़की में से देखने पर पाया कि किशोर फांसी पर लटका था, युवती जमीन पर पड़ी हुई थी।  23 वर्षीय राधा पिता गनेश अहिरवार और 17 वर्षीयकिशोर बांदरी थाना क्षेत्र के दुगाहा खुर्द के रहने वाले थे। 


भाई से कहा- तुम्हारी बहन ने आत्महत्या कर ली

दैनिक भास्कर डिजिटल के अनुसार मृतका राधा अहिरवार के भाई अरविंद अहिरवार ने बताया कि घटना के पहले गुरुवार रात उसकी बहन के प्रेमी ने कॉल किया। उसने बताया था कि तुम्हारी बहन ने कुछ खा लिया है, उसकी मौत हो गई है। वह इंदौर से लौट रहा है। मकान मालिक के अनुसार दोनों कमरे में ही थे।
युवती के भाई ने शुक्रवार की सुबह मकान मालिक को कॉल किया कि कमरे में जाकर देखो कि क्या स्थिति है। इसके बाद मकान मालिक ने दरवाजे को कई बार खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई। खिड़की में झांककर देखा तो लड़का फंदे पर लटका हुआ था, युवती नीचे पड़ी हुई थी। इसके बाद मकान मालिक ने युवती के भाई को जानकारी दी। युवती के परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।


युवती थी लापता - थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज

मृतका राधा अहिरवार के भाई अरविंद अहिरवार ने बताया कि 25 मई को उसकी बहन लापता हो गई थी। इसकी गुमशुदगी का मामला उजनेट चौकी में दर्ज कराया गया था। पुलिस ने दोनों को तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। पुलिस ने नाबालिग लड़के और युवती को समझाइश भी दी थी, लेकिन युवती अपने परिजनों के साथ नहीं गई। दोनों फिर भागकर खुरई में किराए के मकान में रहने लगे थे।


चार साल पहले हो चुकी शादी

युवती के भाई अरविंद अहिरवार ने बताया कि उसकी बहन राधा अहिरवार की शादी चार साल पहले सागर में हो चुकी थी। पति से विवाद के कारण तीन साल से वह मायके में ही रह रही थी। इस लड़के से कैसे जुड़ गई पता नहीं है। उसकी बहन यहां लड़के के साथ रह रही है। भाई ने बताया कि 31 मई को उसकी बहन ने पुलिस को कॉल करके बताया था कि वह लड़का उसे बहुत परेशान कर रहा है।


एक माह से रहे रहे थे दोनों

मकान मालिक शब्बीर खान ने बताया कि करीब एक माह पहले लड़का किराए से मकान लेने लाया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर आया था। युवती की मां करीब एक सप्ताह तक यहां रुकने के बाद पांच दिन पहले ही घर गई थी। इस दौरान लड़का केवल एक दिन ही आया था। गुरुवार की शाम को दोनों एक साथ दिखे थे।


युवती का  चल रहा है तलाक केस

युवती के पिता गनेश अहिरवार और चाचा गुलाब अहिरवार ने बताया कि उसकी बेटी लड़के से कब जुड़ गई यह पता नहीं है। जब बेटी लापता हो गई थी तो चौकी में दोनों साथ में दिखे तब पता चला कि यह दोनों साथ में हैं। युवती के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का पति से अलग होने का केस कोर्ट में चल रहा है। मामले का निपटारा हो जाने के बाद बेटी की दूसरी शादी करना थी, लेकिन अब यह घटना हो गई।


एफएसएल टीम को बुलाया

इस मामले की जांच कर रहे खुरई शहरी थाना के उपनिरीक्षक गौरव गुप्ता ने बताया कि एक लड़के और लड़की के द्वारा आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची। जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है। टीम के आने के बाद दरवाजे को तोड़ा जाएगा, जांच की जाएगी।


Share:

2 comments:

  1. शब्बीर खान जिस्मफरोशी करवाता था,जांच गहन तरीके से होना चाहिए!

    जवाब देंहटाएं
  2. गहनता से जांच होना चाहिए,मकान मालिक शब्बीर खान जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था

    जवाब देंहटाएं

Archive