बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

क्षत्रिय करणी सेना का 27 अगस्त को एकता महापड़ाव भोपाल में : सत्ता में अधिक भागेदारी सहित 19 सूत्री मांगो को लेकर

क्षत्रिय करणी सेना का 27 अगस्त को एकता महापड़ाव भोपाल में  : सत्ता में अधिक भागेदारी सहित 19 सूत्री मांगो को लेकर


तीनबत्ती न्यूज : 17 अगस्त,2023

सागर।  क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत और प्रदेश अध्यक्ष इन्दल सिंह राणा  ने आज सागर में मिडिया से चर्चा में कहा कि सत्ता में 
मे ज़्यादा से ज़्यादा क्षत्रियों की भागीदारी, क्षत्रिय कल्याण बोर्ड, स्वर्ण आयोग और सनातन बोर्ड का गठन, क्षत्रिय क्षात्रों के लिए जिल्लो मे होस्टल का निर्माण, महापुरुषों और वीरांगनाओं का इतिहास संरक्षित करना, जनसंख्या नियंत्रण क़ानून लागू करना, गौ हत्या रोकने हेतु


 कड़े क़ानून, लव जिहाद, लैंड जिहाद और धर्म परिवर्तन जिहाद रोकने हेतु कड़े क़ानून बनाना, हिंदुस्तान को हिंदू/सनातन राष्ट्र घोषित करवाना, सभी भूतपूर्व सैनिकों, अर्धसैनिक बलों और शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहाय और सरकारी नौकरियों में प्रधानता देना, एट्रोसिटी का दुरुपयोग रोकने हेतु कड़े क़ानून बनाना और प्रोत्साहन राशि वितरण रोकना, आरक्षण मे क्रिमिलेयर का प्रावधान और समीक्षा और वंचितों को लाभ साथ ही EWS की विसंगतियों को लेकर, बुंदेलखंड संभाग को अलग राज्य की घोषणा, मठ मंदिरों पर से सरकार का अंकुश ख़त्म करना, राजे रजवाड़ों की जर्ज़रित और लावारिस संपतियों का हेरिटेज  के रूप में सदुपयोग करवाने को लेकर भोपाल में बड़ा आयोजन किया जा रहा है। जिसमे आर पार की लड़ाई होगी। 


उन्होंने कहा कि हमारी 19 सूत्री मांगे है।जिनको लेकर  मध्यप्रदेश के सभी क्षत्रियों की अध्यक्षता मे क्षत्रिय करणी सेना परिवार द्वारा  27 अगस्त 2023 रविवार के दिन सुबह 10 बजे, भोपाल, मध्यप्रदेश मे क्षत्रिय एकता महापड़ाव का आयोजन किया गया है। 
उन्होंने कहा कि इस वर्ग का लगातार शोषण हो रहा है। अब यह लड़ाई जारी रहेगी। यदि हमारी मांगे नहीं मानी गई तो आंदोलन होगा। करनी सेना चुनाव में अपने समर्थकों को मदद करेगी। 80 से 100 सीटो में हमारा बाहुल्य है। करनी सेना पार्टी भी बना सकती है। इस मौके पर सागर संभाग के  चंदू राजा ,राहुल सिंह सहित अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मोजूद थे। 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive