बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

उमा भारती का बयान : दलबदलू होते है सौदागर, मोदी कब 75 साल के होंगे ये उनकी डेट ऑफ बर्थ नही जनता तय करेगी

 उमा भारती का बयान :  दलबदलू  होते है सौदागर, मोदी कब 75 साल के होंगे ये उनकी डेट ऑफ बर्थ नही जनता तय  करेगी

तीनबत्ती न्यूज : 17 अगस्त,2023
भोपाल : मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री  उमाभारती ने दलबदलू नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उमा भारती एक तरफ दल बदलने वाले नेताओं को सौदागर कह रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफदारी करते हुए भी नजर आ रही हैं। उमा भारती का पीएम को लेकर कहा कि मोदी कब 75 साल के होंगे ये उनकी डेट ऑफ बर्थ तय नहीं करेगी'। जनमानस तय करेगा

बीजेपी की दिग्गज नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की उम्र और अगले चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में 75 वर्ष का जो क्राइटेरिया निर्धारित किया गया है, वह मोदी पर लागू नहीं किया जाना चाहिए. उमा भारती ने कहा कि मोदी कब 75 वर्ष के होंगे, यह उनकी डेट ऑफ बर्थ नहीं बल्कि देश की जनता की भावनाएं तय करेंगी. उमा भारती ने मध्यप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की रिकार्ड जीत का दावा भी किया है. 

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुये कहा कि वे उन्हें लंबे समय तक देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं. ये देश की जनता तय करेगी कि मोदी जी कब तक पीएम रहेंगे, उनकी डेट ऑफ बर्थ कुछ भी हो.



उमा भारती ने बुधवा को वीरांगना अवंती बाई के जन्मदिन के मौके पर डिंडौरी स्थित उनके बलिदान स्थल पहुंची थी.वीरांगना अवंती बाई के जन्मदिन के अवसर पर बलिदान स्थल बालपुर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां उमा भारती ने वीरांगना के स्मारक समेत अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन किया.


दलबदलू है सौदागर ,'ज्योरादित्य सिंधिया को कांग्रेस ने बगावत के लिए किया मजबूर

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने दलबदलू नेताओं को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो इस पार्टी से उस पार्टी में जाते रहते हैं, वो दरअसल नेता ही नहीं होते हैं, बल्कि सौदागर होते हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया के दल बदलने को लेकर पूछे सवाल पर उमा भारती ने उनका बचाव करते हुए इसका ठीकरा कमलनाथ पर फोड़ दिया. उमा भारती ने कहा कि जैसे कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बगावत करने पर मजबूर किया, ठीक वैसे ही उनकी दादी विजयाराजे सिंधिया को भी बगावत के लिए कांग्रेस ने मजबूर किया था. उन्होंने सिंधिया के बगावत को दलबदल से अलग विषय मानते हुए यह दलील दी कि चुनाव के समय जो नेता टिकट के लिए इस पार्टी से उस पार्टी में शामिल होते हैं, वह गलत है. 


कुसुम महदेले पर बचती नजर आई

पन्ना जिले से पूर्व मंत्री कुसुम महदेले के विधानसभा उम्मीदवारी के सवाल पर उमा भारती कुछ भी कहने से बचते नजर आई.।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive