बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: दुकान पर पलटा ट्राला एक महिला की मौत, छह घायल▪️ मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे मौके पर

SAGAR: दुकान पर पलटा ट्राला एक महिला की मौत, छह घायल
▪️ मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे मौके पर



तीनबत्ती न्यूज :18 अगस्त ,2023
सागर
 : सागर जिले के  गढ़ाकोटा के ग्राम रोन में बाईक को बचाने के प्रयास में ट्राला पेड़ से टकराकर दुकान पर पलट गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई है, एवं छः लोगो के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है। घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है । घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्रीय विधायक एवं केबिनेट मंत्री श्री गोपाल भार्गव मौके पर पहुंचे । घायलों को  गोपाल जी एबुलेंस की मदद से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा ले जाया गया। जहाँ उनका इलाज जारी है। ट्राला को जेसीबी की मदद से उठाया गया है।

पढ़ने क्लिक करे : बंडा विधानसभा सीट : बीजेपी का दांव स्व हरनाम सिंह राठौर और शिवराजसिंह उनके परिवार के बीच : अब तक 11 विधानसभा चुनावों में 5 दफा राठौर और एक बार जीते शिवराज सिंह▪️ पुर्व विधायक हरवंश राठौर और सुधीर यादव को झटका : बदलेंगे जिले के समीकरण▪️पूर्व सांसद शिवराज सिंह के बेटे वीरेंद्र सिंह को मिला टिकिट



तहसीलदार श्री ऋषि गौतम ने बताया कि सूचना प्राप्त होते ही लोक निर्माण मंत्री एवं स्थानीय विधायक श्री गोपाल भार्गव मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने तत्काल घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर भेजा गया है ।
  मंत्री श्री भार्गव ने बताया कि सभी घायलों का अच्छे से अच्छा इलाज किया जाएगा और इसके लिए में लगातार डॉक्टर से सतत संपर्क में हूं। 
तहसीलदार श्री ऋषि गौतम ने बताया कि ट्राला क्रमांक आर  जे 06 जीबी 5721 दमोह से सागर की तरफ जा रहा था। तहसीलदार श्री गौतम ने बताया कि घटना में श्रीमती सरोज रानी निवासी कुमरई की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि 6 अन्य लोग घायल हैं। जिनको बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में श्री राम सेवक, श्री राकेश ,श्रीमती सकीना, सुश्री नाजबीन ,श्री नासिक, श्री धर्मेंद्र सभी निवासी कुम्रई बताए गए हैं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive