बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

केंद्र में BJP सरकार से युवा, किसान और आमजन त्रस्त : गुड्डू राजा बुंदेला, कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी▪️कुरवाई में किया जनसंपर्क

केंद्र में BJP सरकार से युवा, किसान और आमजन त्रस्त : गुड्डू राजा बुंदेला, कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी▪️कुरवाई में किया जनसंपर्क



तीनबत्ती न्यूज : 04 अप्रैल,2024
सागर: कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी गुद्दुराजा बुंदेला ने कहा है कि 10 साल की केंद्र में BJP सरकार से आज युवा, किसान और आमजन त्रस्त है। सागर लोकसभा की जनता इस  सरकार को उखाड़ने के लिए तैयार है। कांग्रेस पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है। 
कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला पिछले दो दिनों से सागर लोकसभा के विदिशा क्षेत्र में आने वाली विधानसभा क्षेत्र शमशाबाद, कुरवाई और सिरोंज क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे है। शमसाबाद और कुरवाई में कार्यालय भी खोला। कल शुक्रवार को सिरोंज क्षेत्र में जनसंपर्क होगा ।
गुड्डू राजा बुंदेला ने कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि बीजेपी विकास के सिर्फ आंकड़ों को बताती है। जमीन पर कुछ नही है। जनता लगातार मूलभूत सुविधाओं को लेकर आज भी परेशान है। 




कुरवाई प्रत्याशी के साथ किया जनसंपर्क
कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला ने कुरवाई विधानसभा क्षेत्र की पार्टी प्रत्याशी रानी अहिरवार और जिला अध्यक्ष मोहित रघुवंशी के साथ विभिन्न क्षेत्रों में वोट मांगने गए।
 उन्होंने  पला धार के अंबा नगर चौराहा, गांव रोजरू, मसीदपुर, रडरु, विसनपुर में जनसंपर्क किया। कुरवाई विधानसभा ग्राम विसनपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन और नुक्कड़ सभा आयोजित की गई। 

 (भौरांसा माता मंदिर में दर्शन किए गुड्डू राजा ने) 
ये रहे मोजूद

सभी कार्यक्रमों में जिलाध्यक्ष मोहित रघुवंशी ,  कांग्रेस प्रत्याशी रानी अहिरवार,प्रभारी  अमित शर्मा, जिला पंचायत सदस्य मोहर सिंह दादा, जिला पंचायत सदस्य सीमा अहिरवार, जनपद सदस्य मनोज अहिरवार एवं जनपद अध्यक्ष राजेंद्र सिंह दांगी  एवं अनेक सैकड़ो कार्यकर्ता वरिष्ठ नेता नुक्कड़ सभा में मौजूद थे।
___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________








Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive