बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Morena News : पशुपालन विभाग के उपसंचालक को लोकायुक्त पुलिस ने 3 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

Morena  News :  पशुपालन विभाग के उपसंचालक को लोकायुक्त पुलिस ने 3 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा


LokayuktaRaid | BribeNews
तीनबत्ती न्यूज : 02 अप्रैल ,2024
Morena News: मुरैना : ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने मुरैना के पशु पालन व चिकित्सा विभाग के उप संचालक आरपीएस भदौरिया को 3 हजार की  रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। उप संचालक  द्वारा अपने ही विभाग के लेब टेक्निीशियन से रिश्वत जा रही थी।। रिश्वत की यह दूसरी किश्त थी। 


जानकारी के मुताबिक पशु पालन विभाग में आचार्य विद्यासागर गौसंवर्धन योजना के तहत मिलने वाली राशि के लिए विभाग के लेब तकनीशियनऔर 
पशु चिकित्सा विभाग नूराबाद में पदस्थ कर्मचारी सतेंद्र मावई ने भी आवेदन किया था। इस योजना के तहत अनुदान देने के लिए उप संचालक आरपीएस भदौरिया ने कर्मचारी से 10 हजार की रिश्वत मांगी। साथ ही पहले 7 हजार रुपए ले भी लिए। लेकिन सतेंद्र मावई ने लोकायुक्त से शिकायत कर दी।
 लोकायुक्त ने मामला दर्ज कर आरपीएस भदौरिया को रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्लान बनाया और सतेंद्र मावई के माध्यम से दूसरी किश्त कब और कैसे देनी है का दिन फिक्स किया। दूसरी किश्त में 3 हजार रुपए देने के लिए मंगलवार का दिन फिक्स हुआ। इसके बाद आज सतेंद्र मावई उप संचालक कार्यालय में आरपीएस भदौरिया को तीन हजार रुपए देने गए। जैसे ही उन्होंने तीन हजार रुपए लिए, वैसे ही लोकायुक्त टीम ने उन्हें दबोच लिया।

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive