बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Jabalpur News : पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की : कारण अज्ञात

पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की : कारण अज्ञात



Jabalpur News 
तीनबत्ती न्यूज : 01 अप्रैल ,2024
जबलपुर :  जबलपुर के डीआईजी आफिस में पदस्थ एक आरक्षक ने देर रात घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत आरक्षक का नाम सचिन कनौजिया है जिसे कि कुछ साल पहले पिता कि मौत के बाद अनुकंपा नौकरी पुलिस विभाग में मिली थी। दो भाई में सचिन बड़ा था। उसकी मौत के बाद अब घर में मां और छोटा भाई रह गया है।


 घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची रांझी थाना पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहीं है। 24 वर्षीय सचिन ने आखिर क्यों आत्महत्या की है, पुलिस जांच कर रहीं है। बताया जा रहा है कि सचिन शराब पीने का आदी था।

कुत्ते की चैन से लगाई फांसी
रांझी पुलिस के मुताबिक सचिन रविवार की शाम को घूमने गया था। रांझी पेट्रोल पंप के पास स्थित अपने पैतृक मकान में मां और भाई के साथ रहा करता था। तीन मंजिला मकान में सचिन फस्ट फ्लोर पर रहता था। ऊपर और नीचे वाले फ्लोर पर उसके चाचा रहा करते थे। रात को सचिन घर आया और कमरे चला गया। देर रात अचानक ही सचिन उठा और दरवाजा बाहर से लगाकर डॉग के चेन से फांसी लगा लिया। कुछ देर बाद जब मां को भनक लगी तो उन्होंने देखा कि सचिन फांसी पर लटका हुआ है, उन्होंने तुरंत अपने देवर को फोन किया, जिसके बाद सभी लोग आए और फांसी से सचिन को उतारने के बाद रांझी अस्पताल ले गए। जहा उसकी मौत हो गई। पुलिसने पीएम कराने शव भेजा। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

___________
____________________________


एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive