बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जन सेवक की तरह आपके सुख-दुख में सहभागी रहूंगा : गुड्डू राजा बुंदेला,कांग्रेस प्रत्याशी

जन सेवक की तरह आपके सुख-दुख में सहभागी रहूंगा : गुड्डू राजा बुंदेला,कांग्रेस प्रत्याशी



तीनबत्ती न्यूज :31 मार्च,2024
सागर
: सम्भागीय मुख्यालय सागर के  तीनबत्ती पर जिला शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय (राजीव गांधी भवन) के बाहर  कांग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न हुआ। जैसा कि विदित है कि हर माह के अंतिम रविवार को सेवादल परिवार का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम शहर के विभिन्न स्थानों पर अनवरत होता आ रहा है।
कार्यक्रम शहर और ग्रामीण कांग्रेस सेवादल परिवार के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में ध्वजारोहण भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सागर लोकसभा से प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा के कर कमलों द्वारा किया गया।
___
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से नयी पीढ़ी में देशभक्ति की भावना जागृत होती है।कांग्रेस पार्टी हमेशा देशप्रेम का पर्याय रही है चाहे स्वतंत्रता की लड़ाई हो चाहे पडोसी देशो से 1965 और 1971 की जंग हो।  उन्होंने कहा कि सागर लोकसभा से मुझे मौका मिला तो मैं सेवक की तरह आपके सुख दुख में आपका सहभागी रहूंगा। इस लोकसभा क्षेत्र में रेल यातायात की समस्या वर्तमान सरकार द्वारा जबरदस्ती में उत्पन्न की गयी है।ट्रेनों को कभी भी बंद कर दिया जाता है और कभी भी चालू कर दिया जाता है,हर विधानसभा में एक केन्द्रीय विद्यालय की आवश्यकता है जिसे मैं पूरा करने का प्रयास करूंगा। 



इस अवसर पर कांग्रेस परिवारजन के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक भी उपस्थित रहे।कार्यक्रम के आयोजक शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और ग्रामीण सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया ।

ये रहे मोजूद
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे,चक्रेश सिंघई,श्रीराम शर्मा,राहुल चौबे,दीनदयाल तिवारी, लक्ष्मीनारायण सोनकिया,शरद पुरोहित,प्रेमनारायण विश्वकर्मा,चमन अंसारी,रजिया खान, मीना पटेल, दुष्यंत सिंह बुंदेला,नितिन पचौरी, प्रीतम यादव,कल्लू पटेल,आनंद हेला,लल्ला यादव,पवन पटेल,अंकुर यादव, भूरे खटीक,परख शुक्ला,रोहित रैकवार,भैयालाल अहिरवार,रवि जैन, देवेन्द्र वाल्मीकि,अनिल जाटव,अर्पित अहिरवार,सुनील ठाकुर,अजय सिंह राजपूत, निखिल जैन,शुभम् जाटव, जाहिद ठेकेदार,चंद्रभान अहिरवार, रविशंकर प्रजापति, सुरेश रैकवार,बाबी राजा,सुरेन्दर सिंह,अरविंद सिंह, मीरा,पुष्पा,चंपाबाई,गीता अहिरवार, अब्दुल समी,अभय पटेल,वीरू चौधरी, सुनील खटीक आदि उपस्थित रहे।।

____________
देखे : Video;SAGAR : धार्मिक गाना बजाने पर दो पक्षों में झगड़ा: पुलिस ने चलाए आंसू गैस के गोले : हालात काबू में 

___________


___________
____________________________


एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive