बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar : कलेक्टर,एसपी ने किया अंतर जिला चेक पोस्टों का निरीक्षण

Sagar : कलेक्टर,एसपी ने किया अंतर जिला चेक पोस्टों का निरीक्षण


Sagar loksbha Elecation 2024
तीनबत्ती न्यूज :  04 अप्रैल 2024 

सागर : लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक आर्य ने पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी के साथ सागर जिले से दमोह जिले के बीच को जोड़ने वाली अंतर जिला सीमा रोन पहुंचकर एस एस टी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए ।
इस अवसर पर एसडीएम श्री गोविंद दुबे, एसडीओपी श्री प्रकाश मिश्रा, तहसीलदार श्री ऋषि गौतम सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक आर्य ने चेक पोस्ट पर निर्देश दिए कि सभी वाहनों का शालीनता एवं उचित व्यवहार करते हुए गाड़ियों की चेकिंग करें। उन्होंने कहा कि चेक पोस्टों पर 24 घंटे 8-8 घंटे के हिसाब से ड्यूटी लगाई एवं चेक पोस्ट पर सीसीटीवी कैमरे लगाए, जिससे कि उनकी रिकॉर्डिंग भी की जा सके। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी वाहनों का सूक्ष्मता  के साथ चेक करें।
यह भी पढ़े : केंद्र में BJP सरकार से युवा, किसान और आमजन त्रस्त : गुड्डू राजा बुंदेला, कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी▪️कुरवाई में किया जनसंपर्क



पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी ने निर्देशित किया कि चेक पोस्ट पर पुलिस बल भी तैनात 24 घंटे रहे एवं संबंधित थाने से समन्वय के साथ कार्य करें । पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी ने निर्देशित किया कि चेक पोस्ट की दोनों तरफ आवश्यक बैरिकेडिंग की जावे जिससे कि वहां की गति धीमी  और आसानी से रुके। उन्होंने निर्देशित किया कि सभी चेक करने वाले वाहनों का रजिस्टर पर नंबर नोट करें।

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive