बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

प्रशासन जन भावनाओं को समझते हुए शराब दुकान को कहीं और शिफ्ट करे : विधायक शैलेंद्र जैन▪️ शराब दुकान को हटाने किया सुंदर कांड पाठ कर प्रदर्शन

प्रशासन जन भावनाओं को समझते हुए शराब दुकान को कहीं और शिफ्ट  करे : विधायक शैलेंद्र जैन

▪️ शराब दुकान को हटाने किया सुंदर कांड पाठ कर प्रदर्शन



तीनबत्ती न्यूज.: 06 अप्रैल,2024
सागर.: तिली चौराहे पर स्थित शराब दुकान को हटाने को लेकर रहवासियों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। पिछले दिनों इस मामले में अधिकारियों और विधायक शैलेंद्र जैन से शिकायत करने के बाद रहवासियों ने 
शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल रहीं। जिन्होंने ढोलक और मंजीरे के साथ सुंदरकांड का पाठ करते हुए शराब दुकान को हटाने की मांग की। विरोध प्रदर्शन में विधायक शैलेंद्र जैन और उनकी पत्नी अनुश्री जैन भी शामिल हुई। 
__________
सतर्क रहे : 

रहवासियों ने बताया कि तिली चौराहे पर जो शराब दुकान है। इसी चौराहे के नजदीक शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या शाला एवं देवी मंदिर, कैलाश धाम मंदिर के साथ इससे लगी हुई बहुत सी पॉश आवासीय कालोनियां है।
मुख्य चौराहे पर शराब दुकान होने से स्कूल की छात्राओं,  आवासीय कॉलोनी की महिलाओं को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। शराब दुकान खोलने के बाद इस चौराहे पर लगभग तीन हत्याओं जैसे जघन्य अपराध हो चुके हैं। शराबियों ‌द्वारा छेड़छाड़, लूटपाट एवं मारपीट की घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। जिस कारण यहां पर भय का माहौल बना रहता है। शाम के वक्त यहां से महिलाएं निकल तक नहीं पाती। इसको लेकर हम सभी पहले भी ज्ञापन सौंपकर अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके कारण यह सुंदरकांड पाठ करके विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे विधायक जैन ने कहा कि रहवासी पिछले 2 साल से इस शराब दुकान को हटाने की मांग कर रहे हैं। यहां देवालय हैं, पॉश कालोनियां हैं। खास तौर पर महिलाओं को यहां से निकलने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। रहवासियों ने पिछले साल भी ज्ञापन सौंपा था, तब अधिकारियों ने दुकान को अपने किसी स्थान पर शिफ्ट करने का आश्वासन भी दिया था, लेकिन इस वर्ष भी फिर यही दुकान खोल ली गई। लोगों की जन भावनाओं को समझते हुए प्रशासन के लिए दुकान की शिफ्ट करना चाहिए।इस अवसर पर मुख्य रूप से डा आर के चउदा,कैलाश चौरसिया, पुरषोत्तम चौरसिया,मनोज चौरसिया, किशन सेन,संजीव चौरसिया,डा सुमित रावत,अनिल चौरसिया,राजीव चौरसिया, सुशील पांडे ढाना,मेघा दुबे,देवी पटेल सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र वासी और मातृ शक्ति उपस्थित थी।

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive