बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR NEWS : नगर परिषद के 21 टैंकर हुए गायब, कुल 22 थे टैंकर : CMO ने पुलिस में दिया आवेदन

SAGAR NEWS : नगर परिषद के 21 टैंकर हुए गायब, कुल 22 थे टैंकर :  CMO ने पुलिस में दिया आवेदन
 


तीनबत्ती न्यूज : 03 अप्रैल,2024
सागर . सागर जिले में भीषण गर्मी के मौसम में  कई क्षेत्रों में पेयजल की समस्या गहराने लगी है । ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल उपलब्ध कराने व्यवस्थाएं की जाने लगी है। अधिकांश क्षेत्रों में गर्मी में जलसंकट से निपटने में पेयजल टेंकर सबसे बड़ी भूमिका निभाते है। लेकिन सागर जिले की नवगठित कर्रापुर नगर परिषद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. नपरिषद के पास कुल 22 टैंकर थे। जिनमे से  21 टेंकर जो जलसप्लाई के लिए थे गायब हो गए हैं. मामले में नप की ओर से सीएमओ ने मंगलवार को कर्रापुर पुलिस चौकी में शिकायती आवेदन दिया गया.

22 थे टैंकर,21 हुए गायब
अधिकांश क्षेत्रों में गर्मी में जलसंकट से निपटने में पेयजल टेंकर सबसे बड़ी भूमिका निभाते हैं इसे लेकर चौकाने वाला मामला सामने आया है. कर्रापुर नगर  परिषद के 22 में से 21 टेंकर गायब हो गए हैं. यह टेंकर गए कहां फिलहाल कहा नहीं जा सकता. 

पुलिस में की शिकायत



मामले में कर्रापुर पुलिस चौकी में नगरपरिषद  के सीएमओ की ओर से शिकायती आवेदन दिया गया है जिसमें स्पष्ठ कहा गया है कि नप के अभिलेख अनुसार नप के स्वामित्व में 22 टेंकर थे जिनमें से 21 वर्तमान में नहीं है, अतः अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करें. यह शिकायती आवेदन कलेक्टर, एसपी, जेडी नगरीय प्रशासन सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को भी प्रेषित किया गया है.
सीएमओ मनीष परते का कहना है कि 
चौकी में शिकायती आवेदन पत्र दिया है लेकिन फिलहाल एफआईआर दर्ज करने से मना किया है. परिषद में ही इस संबंध में और जानकारी ले रहे हैं. 

कर्रापुर पुलिस चौकी प्रभारी भूपेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि 
नगर परिषद की ओर से टेंकर न होने के संबंध में शिकायती पत्र आया है. इस मामले में अभी नप के सीएमओ से चर्चा कर इसका पूरा विवरण लिया जायेगा, उसी आधार पर आगे कोई कार्रवाई की जायेगी.
____________
देखे : MP: सरकारी हॉस्पिटल बना अखाड़ा : BMO को स्टूल लेकर मारने दौड़ा

___________
___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive