बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : आग लगने से गैस सिलेंडर फटा : मकान की छत उड़ी, दीवार टूटी,एक घायल

SAGAR : आग लगने से गैस सिलेंडर फटा : मकान की छत उड़ी, दीवार टूटी,एक घायल 


तीनबत्ती न्यूज : 23 अप्रैल,2024
सागर : सागर जिले  के जैसीनगर में मंगलवार को चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। सिलेंडर फटने से मकान की दीवारें टूट गईं। वहीं दीवार के टुकड़े करीब 200 मीटर दूर जा गिरे। घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।
चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर
जानकारी के अनुसार जैसीनगर के बड़े मुहाल में रहने वाले बब्बू अहिरवार के घर में 11 वर्षीय बेटी खुशी अहिरवार मंगलवार सुबह गैस पर चाय बना रही थी। तभी गैस लीकेज होने से आग भभक उठी। आग देख घर में मौजूद परिवार के सभी सदस्य बाहर आ गए। इसी दौरान गैस सिलेंडर फट गया। घटना में मकान की दीवारें टूट गईं और छत क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। घटना में बब्बू अहिरवार का भाई नरेंद्र घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर गृहस्थी का सामान जलकर खाक
घटना सामने आते ही आसपास के लोगों
की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना परपुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मकान मालिक बब्बू अहिरवार ने बताया कि बेटी खुशी ने चाय बनाने के लिए गैस सिलेंडर चालू किया तो उसमें आग लग गई। 

आग लगी देख घर के सभी सदस्य घर से बाहर आ गए। इसी दौरान गैस सिलेंडर
फट गया। आग लगने से घर में रखी टीवी, पंखा और अन्य गृहस्थी का सामान जला है। वहीं कुछ सामान सिलेंडर फटने से करीब 200 फीट दूर जा गिरा। घर की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस मामले में घटना के कारणों की जांच कर रही है।






____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive