बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: ट्रक और कार की भीषण टक्कर: कार में सवार तीन की मौत,एक घायल

MP: ट्रक और कार की भीषण टक्कर: कार में सवार तीन की मौत,एक घायल



Accident In Maihar
तीनबत्ती न्यूज :27 अप्रैल,2024
सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले में कटनी - बेला नेशनल हाइवे नंबर 30 पर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला अमदरा थाना क्षेत्र का है।
सुबह तड़के हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक मैहर के अमदरा थाना क्षेत्र के बोरी के पास शनिवार को तड़के लगभग 4 बजे ट्रक और कार की टक्कर में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान विष्णु ठाकुर पिता महेश ठाकुर (30) निवासी गली नंबर 3, स्टेडियम कॉलोनी हरदा, नितिन पिता पंजाब राव पवार सोनोली मार्ग, राजीव गांधी वार्ड, मुलताई बैतूल एवं जोहेब कबीर पिता हामिद कबीर (27) निवासी कोहे फिजा अहमद बाग हुजूर भोपाल के रूप में हुई हैं।
टीआई अमदरा संजय दुबे ने बताया कि तड़के लगभग 4 बजे पुलिस को हादसे की सूचना मिली तब डायल 100 के स्टाफ आरक्षक सुखीलाल, जितेंद्र और नितिन कन्नौजिया मौके पर पहुंचे थे। जब तक पुलिस पहुंची, दो लोगों की सांसें थम चुकी थीं।
प्राथमिक जांच में आई जानकारी के अनुसार कार सवार लोग गाड़ी नंबर MP 04 CY 5257 पर सवार हो कर काठमांडू नेपाल जा रहे थे। वे नेपाल भ्रमण और पशुपतिनाथ के दर्शन करने निकले थे। अमदरा थाना क्षेत्र के ग्राम बोरी के पास उनकी कार कटनी से मैहर की तरफ जा रहे ट्रक नंबर CG 09 JB 7299 में पीछे से जा टकराई।

चलते ट्रक में कार टकराने से ट्रक ड्राइवर को टायर फूटने का संदेह हुआ तो उसने ट्रक को किनारे खड़ा कर दिया। जब उतर कर देखा तो कार पिछले हिस्से में फंसी थी।
ट्रक ड्राइवर ने ही डायल 100 को सूचना दी। घायल राहुल और जोहेब को कटनी अस्पताल भेजा गया। इलाज के दौरान जोहेब की भी मौत हो गई।

_____
____________
___________
_____
_____
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive