बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar Loksbha Bjp candidate Lata। Wankhede : गरीबों की बद्दुआ से कांग्रेस विनाश की ओर - पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह▪️पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ डॉ. लता वानखेड़े की मालथौन में सभा ▪️ 30 अप्रैल को सीएम मोहन यादव की सभा

गरीबों की बद्दुआ से कांग्रेस विनाश की ओर - पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह
▪️पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ डॉ. लता वानखेड़े की मालथौन में सभा
▪️30 अप्रैल को सीएम की सभा

Sagar Loksbha Bjp candidate Lata। Wankhede
Sagar Liksabha Election 
तीनबत्ती न्यूज : 27 अप्रैल,2024
मालथौन
। कांग्रेस को वोट देना देश के साथ विश्वासघात की तरह है। कांग्रेस ने अपने 60 साल के राज में गरीबों की उपेक्षा और शोषण किया है यही कारण है कि गरीबों की बद्दुआ से कांग्रेस नष्ट हो गई। प्रधानमंत्री मोदी जी ने दस साल में देश के गरीबों का जीवन बदल दिया। यह विचार पूर्व गृहमंत्री, वरिष्ठ विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह (Bhupendra  Singh)ने मालथौन में भाजपा की प्रत्याशी डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े के समर्थन में आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। आमसभा को डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े ने भी संबोधित किया।
______
_____
पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस देश में कहीं दिखाई नहीं देती। कोई कांग्रेस में रहना नहीं चाहता। प्रदेश में 4 लाख कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी छोड़ कर भाजपा में आ चुके हैं। चुनाव में कांग्रेस को बूथ पर बैठाने एजेंट नहीं मिल रहे। पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेसियों को नहीं मालूम कि वे क्यों चुनाव लड़ रहे हैं, आगे क्या काम करेंगे। न उनके पास काम करने का एजेंडा है और न कोई नेता है। श्री सिंह ने कहा कि पिछले दस साल प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी जैसा ताकतवर नेता देश के पास होने से और स्थिर सरकार होने से विकास हो सका।


पूर्व मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मालथौन ही इसका सबसे बड़ा उदाहरण है, कांग्रेस बताए कि उसने मालथौन में अपने 60 साल के राज में कितने मकान बनाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पीएम आवास योजना से मालथौन में पिछले 2 साल में 8 हजार पीएम आवास बने हैं। यहां खपरैल मकान ढूंढ़ना पड़ता है। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने इन 5 सालों में 3 करोड़ मकान और बनाने का संकल्प लिया है जिससे एक भी गरीब बिना मकान के नहीं रहेगा। 
_______
_______
पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि यह चुनाव भाजपा जीत चुकी है लेकिन यह रिकार्ड बनाने का चुनाव है। खुरई विधानसभा क्षेत्र से डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े इतने वोटों से जीतें कि जो सुने आश्चर्य में पड़ जाए। ऐसा होने से खुरई विधानसभा क्षेत्र के विकास का एक नया युग शुरू होगा।




यह चुनाव गरीब का जीवन स्तर उठाने और राष्ट्र के परम वैभव के लिए- डॉ. लता वानखेड़े

भाजपा प्रत्याशी डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े ने कहा कि यह चुनाव हर गरीब का जीवन स्तर उठाने का चुनाव है। भारत माता को परम वैभव पर बिठाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री जी ने 30 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। धारा 370, तीन तलाक़ के कलंक से देश को बाहर निकाला है। राम मंदिर बना कर देश की धर्म, संस्कृति और विरासत की रक्षा की है। 

30 अप्रैल को मालथौन में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सभा

पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने अपने संबोधन में बताया कि आगामी 30 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मालथौन आएंगे। उनको सुनने और उनका स्वागत करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में लोग जुटें।



पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में जनसंपर्क किया

भाजपा प्रत्याशी डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े ने पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में मालथौन नगर परिषद के मुख्य बाजारों और कई वार्डों में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क काफिले का सैकड़ों घरों से पुष्प वर्षा के साथ स्वागत हुआ। घरों से बाहर निकल कर महिलाएं परिवार सहित पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह और डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े का शाल श्रीफल, पगड़ी पहना कर अभिनंदन किया। सही मायनों में जनसंपर्क का काफिला भाजपा के विजय जुलूस की भांति लग रहा था। जनसंपर्क अभियान के लिए सभी कार्यकर्ता किला परिसर के बाहर एकत्रित हुए जहां से पुराना बाजार, नया बाजार, बैंक, दिगंबर जैन मंदिर मार्ग से होते हुए बस स्टैंड परिसर में सभा स्थल तक पहुंचे।


येvरहे मोजूद
आम सभा को राजेंद्र सिंह दरी ने भी संबोधित किया और संचालन देवेन्द्र सिंह बुंदेला ने किया। सभा व जनसंपर्क में अशोक सिंह बामोरा, मंडल अध्यक्ष रामकुमार बघेल, रानाजू बुंदेला, प्रहलाद सिंह राजपूत, गोविंद सिंह खिरिया, राजेंद्र सिंह रामछांयरी, सिरनाम सिंह तोमर, आशीष पटैरिया, बड़ोदिया नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती मीना कुशवाहा, शंभुदयाल मिश्रा,राजकुमार रिछारिया, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती आशा जैन, प्रदीप दुबे रजवांस, प्रमोद तिवारी, द्वारका सोनी, रावराजा लोंगर, नत्थू सिंह यादव, गोविंद सिंह अटा, मंगल सिंह गीधा, संतोष यादव, राज सिसोदिया, पुष्पेंद्र परिहार, देवेन्द्र सिंह बुंदेला, बाबूसिंह सिसोदिया, देवेन्द्र कुमार जैन, हरनाम सिंह लोधी, रघुबीर सिंह लोधी, रानू सिंघई, महेंद्र मड़ैया, जितेंद्र सिंह सिसोदिया,रानी लोधी, रानी राजा बुंदेला, सानिया खान,  गोलूप्रताप राय, सुल्तान राय, सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

_____
____________
___________
_____
_____
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive