बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Jabalpur Crime: पटवारी पति ने की पत्नी की हत्या, डैम में बोरी में भरकर फेंकी लाश▪️पत्नी की हत्या के बाद पहुंचा था थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने

Jabalpur Crime: पटवारी पति ने की पत्नी की हत्या,  डैम में बोरी में भरकर फेंकी लाश
▪️पत्नी की हत्या के बाद पहुंचा था थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने 




तीनबत्ती न्यूज : 26 अप्रैल,2024
जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में परिवारिक विवाद के चलते एक पटवारी पति के द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। इतना ही नही पटवारी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी लाश को बोरे में भरकर सीता खुदरी नवनिर्मित बांध में फेंक दिया। दरअसल जबलपुर से 50 किलोमीटर दूर थाना कुंडम के ग्राम चौरई में रहने वाला रंजीत मार्को जो एक पटवारी के पद पर पदस्थ हैं ।उसने पत्नी से परिवारिक विवाद के चलते अपनी पत्नी सरला मार्को की गला दबाकर हत्या कर दी।
______
____
जबलपुर के कुंडम थानातंर्गत ग्राम चौरई में एक पटवारी रंजीत मार्को  ने अपनी पत्नी सरला की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को 22 अप्रैल की रात को अंजाम दिया गया। इसके बाद आरोपी ने बोरी में अपनी पत्नी की लाश को भरा और सीतापुर डैम में ठिकाने लगाने पहुंच गया, लेकिन किसी कारणवश वह बोरी को झाड़ियों में छिपाकर भाग आया और दूसरे दिन पुलिस थाना पहुंचकर पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।



 उसके बाद रात में जाकर लाश भरी बोरी को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने संदेह होने पर जब कड़ाई से पूछताछ की तो परत दर परत पूरा मामला स्पष्ट हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
घरेलू विवाद में हत्या
कुंडम टीआई अनूप नामदेव ने बताया कि ग्राम चौरई निवासी रंजीत मार्को डिंडौरी शहपुरा में पटवारी के पद पर पदस्थ है। 22 अप्रैल की रात्रि करीब 11 बजे घरेलू बातों को लेकर उसका विवाद अपनी पत्नी सरला से हो गया। इसी दौरान रंजीत ने गला घोंटकर सरला की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने सरला की लाश को एक बोरी में बंद किया और उसे सीतापुर डैम फेंकने ले गया। जहां कुछ आहट होने पर वह बोरी को वहीं छिपाकर घर आ गया। इसके बाद 23 अप्रैल की दोपहर सुनियोजित तरीके से वह थाने पहुंचा और सरला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


शिकायत के बाद लाश को लगाया ठिकाने
टीआई अनूप नामदेव ने बताया कि संदेह होने पर जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद वह पुन: सीतापुर डैम के पास पहुंचा। जहां बोरी में छिपाकर रखी गई लाश को ऊपर से डैम में फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस ने बीते दिवस एसडीआरएफ टीम की मदद से डैम से बोरी भरी लाश बरामद की। पुलिस ने मामले में हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी पटवारी रंजीत मार्को को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

____________




____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive