बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मैं बुंदेला हूं, बुंदेलखंड का हूं, आपके सुख—दुख में सदा साथ रहूंगा: गुड्डू राजा▪️शमशाबाद, सिरोंज, कुरवाई ,बीना और खुरई में जनसभाएं ▪️ सागर में किया जनसंपर्क कांग्रेसजनो के साथ

मैं बुंदेला हूं, बुंदेलखंड का हूं, आपके सुख—दुख में सदा साथ रहूंगा: गुड्डू राजा
▪️शमशाबाद, सिरोंज, कुरवाई ,बीना और खुरई में जनसभाएं 
▪️ सागर में किया जनसंपर्क कांग्रेसजनो के साथ




S
agar Loksabha Election
तीनबत्ती न्यूज : 26 अप्रैल 2024
सागर/विदिशा :  मैं बुंदेला हूं, बुंदेलखंड का ही रहने वाला हूं। आपके सुख-दुख में हमेशा, हरदम साथ रहूंगा। यह बात सागर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला, गुड्डू राजा ने कही। वे शमशाबाद विधानसभा के नटेरन ब्लॉक के महू में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गुड्डू राजा ने कहा कि जैसा कहा जाता है, जो व्यक्ति सांसद बनते हैं अपनी जेब भरने के लिए बनते हैं, गुड्डू राजा अपनी जेब से पैसा खर्च करने के लिए सांसद बनेगा। बुंदेला बुंदेलखंड के लिए मर-मिटना भी जानता है, अपने लोगों के लिए काम करना जानता है। गुड्डू राजा ने शुक्रवार को शमशाबाद के नटेरन, सिंरोंज के अलीगढ़, कुरवाई के उदयपुर, बीना के भानगढ़, खुरई के रजवांस में जनसभाओं को संबोधित किया और क्षेत्र में जनता के बीच जाकर जनसंपर्क किया और अपनी रखी। 
_____
____
कांग्रेस की सरकार बनने पर ये गारंटी रहेंगी
कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डु राजा ने लोगों को कांग्रेस की तरफ से गारंटी देते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वचन दिया है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे। बेरोजगार युवाओं को एक लाख रुपया साल का देंगे। बेरोजगार युवाओं को एक लाख रुपए दिया जाएगा। मनरेगा में काम करने वालों की मजदूरी बढ़ाकर 400 रुपए प्रतिदिन की जाएगी। 



भाजपा राज में आपके बैंक खातों से हर महीने थोड़े-थोड़े निकल रहे पैसे: सुरेंद्र चौधरी
मप्र कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने कुरवाई के उदयपुर में कहा कि भाजपा ने कहा था कि आपके खातों में 15—15 लाख रुपए आएंगे, क्या किसी के खाते में आए? उन्होंने कहा कि खातों में पैसा तो नहीं आया, लेकिन आप यदि बैंक में पैसा रखे हैं तो खातों से हर रोज, हर महीने थोड़ा—थोड़ा पैसा कट रहा है। भाजपा के राज में आपके बैंक अकाउंट में रखा आपका पैसा भी सुरक्षित नहीं है। भाजपा ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की थी, लेकिन क्या यहां उदयपुर में किसी को रोजगार मिला क्या? मजदूर मजदूरी के लिए दर—दर भटकता है, व्यापारी भटकता है,  किसान भटकता है, कारोबारी भटकता है।
 हर वर्ग परेशान हैं। अब आप सब को भाजपा का हिसाब—किताब करना हूं, आगामी 7 मई को पंजे का बटन दबाकर भाजपा के झूठ और अत्याचार से मुक्ति दिलाएं और कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाए। जनसभा को कांग्रेस के पूर्व विधायक निशंक जैन ने भी संबोधित किया। उन्होंने उदयपुर सहित आसपास की पत्थर व्यवसाय से जुड़े लोगों को आश्वासन दिया कि किसी भी व्यक्ति को बेरोजगार नहीं होने दिया जाएगा। 



*जनसभा और प्रचार में यह मौजूद रहे*
कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा के साथ जनसभा और प्रचार के दौरान विदिशा जिला अध्यक्ष मोहित सिंह रघुवंशी, पूर्व विधायक निशंक कुमार जैन, ​पूर्व एसडीएम महेंद्र सिंह, इंदर ठाकुर,  इंदर यादव, इंद्रभूषण तिवारी, जिला पंचायत सदस्य रानी अहिरवार, सीमा अहिरवार, पूर्व एसडीएम महेंद्र सिंह, सुनील वारसे, लक्ष्म्ण सिंह गुर्जर, शिवनारायण दुबे, आबिद, कल्लूजी, दीवान सिंह रघुवंशी, प्रकाश प्रजापति, गुलशन सोलंकी, मोहित, विजय सोनी, हरिओमपाल, ब्रिजेंद्र पाल, कुनाल राणा, रवि जैन बड्डे सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण बुंदेला गुड्डू राजा ने बाघराज वार्ड में किया जनसम्पर्क




कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला (गुड्डू राजा) ने शुक्रवार को सागर के बाघराज वार्ड में वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सघन जनसम्पर्क किया और लोगों से जनसमर्थन माँगा।  जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार पचौरी के नेतृत्व में लगातार चलाये जा रहे जनसम्पर्क अभियान में आज लोकसभा के प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा शामिल हुए और जनसंपर्क किया। 



ज्ञात हो कि गुड्डू राजा बुंदेला लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जी जान से जुटे हैं। शुक्रवार को उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के शमशाबाद, कुरवाई, बीना, खुरई सहित सागर शहर में जनसभाएँ और जनसम्पर्क किया। इस दौरान उन्हें जनता का असीम स्नेह और आशीर्वाद मिला। शाम को वे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बाघराज वार्ड पहुंचे और यहां सोमनाथ पुरम, तिली तिराहा, छत्रसाल कॉलोनी, मुख्य मार्ग, बीड़ी कॉलोनी सहित आसपास से इलाकों में डोर टू डोर जनसम्पर्क कर लोगों से आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया की मैं आपके हर दुःख सुख में साथ रहूँगा। जनता की मदद के लिए हरदम खड़ा रहूँगा।



जनसम्पर्क में यह कांग्रेस नेता शामिल रहे
पूर्व मंत्री एवं स्टार प्रचारक सुरेंद्र चौधरी,विधानसभा समन्वयक सुनील जैन,चुनाव अभिकर्ता मुकुल पुरोहित,सुरेंद्र चौबे,अमितराम जी दुबे,रमाकांत यादव,राकेश राय, प्रवक्ता आशीष  ज्योतिषी,अवधेश तोमर,लक्ष्मी नारायण सोनकिया,चक्रेश सिंघई,विजय साहू,शैलेन्द्र तोमर,अंकलेश्वर दुबे, युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे,सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे,शरद राजा सेन, प्रदीप पाण्डेय महेश जाटव,पवन पटेल , मीना पटेल,ब्लॉक अध्यक्ष गण  योगराज कोरी, प्रेमनारायण विश्वकर्मा,समीर खान ,आशीष चौबे,ओमकार साहू, जगदीश साहू,सुरेश पंजवानी,राजाराम सरवैया,दीपू कोरी,,पार्षद  वसीम खान, भावना जितेंद्र रोहण, विनोद कोरी,ठाकुरदास कोरी,दीनदयाल तिवारी,वीरेंद्र राजे,  धनीराम पटेल,भैयन पटेल,लीलाधर सूर्यवंशी , रजिया खान,रेखा सोनी महेश अहिरवार, पवन जाटव ,ऋषब जैन,श्रीदास रैकवार,वीरेंद्र राजे,बाबू मछन्दर,राजेश कोरी , आनंद हेला, रोहित जाटव,सुनील पावा,रजिया खान,गीता कुशवाहा, जाहिद ठेकेदार,शेरू खान,रामगोपाल खटीक,निलेश अहिरवार,पप्पू सेन,बेबी भारद्वाज,गब्बर राज,धर्मेंद्र यादव अनिकेत पवार,राजा भैया यादव, हेमराज रजक,हरिओम शर्मा,वीरू चौधरी नंदकिशोर संजय अहिरवार सहित अनेक कांग्रेस जनों ने जनसंपर्क अभियान  में भागीदारी कीएवं कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील की हैँ।

_____
____________
___________
_____
_____
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________


         

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive