बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

राजस्थान के झालावाड़ में बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत : एमपी से लौट रहे थे बाराती▪️सात दोस्तो की निकली एक साथ शवयात्रा

राजस्थान के झालावाड़ में बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत : एमपी से लौट रहे थे बाराती
▪️सात दोस्तो की निकली एक साथ शवयात्रा


तीनबत्ती न्यूज : 21 अप्रैल,2024
झालावाड़ : राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक ट्रॉले और वैन की भिड़ंत में 9 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वैन में 10 लोग सवार थे और मध्य प्रदेश के डूंगरी (खिलचीपुर) में शादी-समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। दैनिक भास्कर के मुताबिक हादसा जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह 3 बजे भोपाल मार्ग पर हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैन में फंसे घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक घायल का इलाज किया जा रहा है। मृतकों में से 7 दोस्तों का एकसाथ अंतिम संस्कार किया जा रहा है। गांव में जैसे ही 7 अर्थियां एकसाथ उठीं तो चीख-पुकार मच गई।
बारात से वापस लौट रहे थे सभी दोस्त 
एसचाओ बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा कस्बे में एक घर में विवाह समारोह था। बारात शुक्रवार को मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र में गई थी। बारातियों में से देर रात 10 दोस्त मारुति वैन से वापस अकलेरा लौट रहे थे। इस दौरान NH-52 पर खुरी पचोला (अकलेरा) के पास मारुति वैन और एक ट्रॉले की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।







हादसे में अशोक कुमार (24) पुत्र घनश्याम बागरी, रोहित (16) पुत्र नंदकिशोर बागरी, हेमराज (33) पुत्र बंशीलाल बागरी, सोनू (22) पुत्र मोहनलाल बागरी, दीपक (24) पुत्र जयलाल बागरी, रविशंकर (25) पुत्र
प्रेमचंद बागरी, रोहित (22) जगदीश बागरी और हरनावदा शाहजी (बारां) निवासी ,रामकृष्ण (20) पुत्र प्रेमचंद, सारौला (खानपुर, झालवाड़) निवासी राहुल पुत्र प्रेमचंद की मौत हो गई। इनमें से 7 लोगों को अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।




दुल्हन के गांव में शोक की लहर

डूंगरी में शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है।  जहां दूल्हे के दोस्त मौत से कुछ घंटे पहले खुशियां मना रहे थे। डूंगरी गांव के संजय बागरी के घर के बाहर तोरण लगा हुआ है। वहां बैठे सभी लोग मायूस नजर आ रहे हैं। घर के बाहर ही दुल्हन के बड़े पापा (ताऊ) भंवर लाल भी बैठे मिले। उन्होंने बताया- शनिवार को मेरी भतीजी आशा (19) की शादी राजस्थान के अकलेरा के रहने वाले विजय बागरी (21) से हुई। रात को 8 बजे अकलेरा से बारात हमारे डूंगरी गांव पहुंची थी। जिसमें 100 से अधिक बाराती थे।




____________
_______
____

____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive