बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR NEWS: कीमती लैपटाप छूटा ऑटो में: पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से खोजा

SAGAR NEWS: कीमती लैपटाप छूटा ऑटो में:  पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से खोजा 



तीनबत्ती न्यूज : 21अप्रैल,2024
सागर:  सागर शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस  अपराधियों को पकड़ने के अलावा कीमती वस्त्युओ के गुमने पर ढूढने में मददगार साबित हो रहे है। सागर में एक व्यक्ति का लैपटाप आटो में छूटने पर उसे पुलिस ने तलाश लिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक  20 अप्रैल की शाम आकाश रजक जो खुरई सिविल अस्पताल में लैब टेक्नीशियन है खुरई से सागर बस द्वारा आकर भाग्योदय अस्पताल के सामने उतरकर ऑटो पड़कर रेलवे स्टेशन सागर पहुंचे। यहां वह अपना बैग ऑटो से उतारना भूल गए। जिसमें उनका कीमती लैपटॉप था लैपटॉप में अति आवश्यक डाटा था। जिसकी वजह से आकाश रजक बहुत अधिक परेशान हो गए काफी ढूंढने के बाद । जब बेग जिस ऑटो में रखा था नहीं मिला तो वह रात्रि 10:30 बजे करीब थाना कैंट पहुंचे यहां शिकायत दर्ज करवाई  । थाना प्रभारी केंट रावेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम प्रभारी आर के एस चौहान को  सीसीटीवी की मदद से ऑटो का पता लगाने हेतु बताकर केंट से आरक्षक के साथ भेजा।  ऑटो की जानकारी को सभी जगह भेज कर भाग्योदय के सामने जो ऑटो वाले खड़े रहते हैं उनसे तस्दीक  करने पर ज्ञात हुआ के ऑटो सौरव राय का है।

____________
किसी माध्यम से खबर सौरव राय तक भी पहुंची राय ने जब अपना ऑटो चेक किया तो बैग  ऑटो में रखा था सौरभ राय ने तत्काल पुलिस को सूचना दी की बैग मेरे पास है और उन्होंने स्वयं पुलिस के पास आकर यह बैग आकाश रजक को पुलिस के सामने सुपुर्द किया।
आकाश ने खुश होकर ऑटो चालक सौरभ राय एवं पुलिस कंट्रोल रूम तथा कैंट थाना पुलिस की सराहना करते हुए बहुत धन्यवाद देकर खुशी-खुशी अपना बैग लैपटॉप  लेकर वापस गए लैपटॉप सहित बैग वापस करवाने में ऑटो चालक सौरव राय की आरक्षक रोहित पाठक आरक्षक अमन का विशेष योगदान रहा। 




____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive