बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP News: पटवारी को डेढ़ लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया लोकायुक्त पुलिस ने

MP News: पटवारी को डेढ़ लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया लोकायुक्त पुलिस ने 

Patwari  Caught Red Handed Taking Bribe Ujjain
तीनबत्ती न्यूज :26 अप्रैल,2024
उज्जैन : मध्यप्रदेश के देवास में 
लोकायुक्त पुलिस उज्जैन ने एक पटवारी को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. पटवारी जमीन के नामांकन के एवज में दो लाख रुपए मांगे थे। 


जमीन सीमांकन के बदले मांगे थे 2 लाख 10 हजार

देवास जिले के पटाड़ा गांव के रहने वाले किसान घनश्याम चौधरी ने 24 अप्रैल को उज्जैन लोकायुक्त में शिकायत की थी कि उसकी जमीन का सीमांकन करने एवज में पटवारी मनोहर बिलावले उससे 2 लाख 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। लोकायुक्त ने शिकायत की जांच की और शिकायत सही पाए जाने पर जाल बिछाकर रिश्वतखोर पटवारी मनोहर बिलावले को रंगेहाथों धर दबोचा।
14 बीघा जमीन का था सीमांकन
आवेदक घनश्याम चौधरी ग्राम पटाडा जिला देवास के द्वारा दिनांक 24 अप्रैल 2024 को अनिल विश्वकर्मा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन को शिकायत की थी कि हल्का 88 का पटवारी मनोहर बिलावले के द्वारा आवेदक की 14 बीघा जमीन का सीमांकन करने 
आरोपी पटवारी उक्त सीमांकन के लिए 190000 रुपए लेने पर सहमत हुआ, जिसमें से पहली किस्त में डेढ़ लाख रुपए आज दिनांक को लेना तय हुआ। शिकायत सत्य पाए जाने पर आज लोकायुक्त उज्जैन की आठ सदस्य दल के साथ ट्रैप प्लान तैयार किया गया।


चेक और नगद दिए पटवारी को
आवेदक के द्वारा आरोपी पटवारी से बात की तो उसने मांगलिया तिराहे इंदौर पर पैसे लेकर बुलाया, जहां आवेदक घनश्याम चौधरी ने नगद 50 हजार तथा एक लाख  का चेक जैसे ही पटवारी को दिया पटवारी मनोहर बिलावली को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त टीम ने पकड़ लिया। उक्त कार्रवाई में डीएसपी सुनील तालान, निरीक्षक दीपक सेजवार,आरक्षक संजय पटेल, आरक्षक संदीप कदम, आरक्षक नीरज राठौर, रमेश डाबर एवं शिक्षा विभाग के दो पंच साक्षी थे।

____________



____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive