बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पीएम नरेंद्र मोदी की सागर में 24 अप्रैल को सभा : जनसाधारण को ना हो असुविधा इसलिए कार्यकर्ता कर रहे दिन-रात मेहनत : मंत्री गोविंद राजपूत▪️कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण: पीले चावल देकर कर रहे आमंत्रित

पीएम  नरेंद्र मोदी की सागर में 24 अप्रैल को सभा : जनसाधारण को ना हो असुविधा इसलिए कार्यकर्ता कर रहे दिन-रात मेहनत : मंत्री गोविंद राजपूत

▪️कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण:  पीले चावल देकर कर रहे आमंत्रित


तीनबत्ती न्यूज : 22 अप्रैल ,2024
सागर :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को सागर लोकसभा क्षेत्र में नरयावली के बढ़तूमा में बीजेपी प्रत्याशी लता वानखेड़े के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और निर्देश दिए।
प्रधानमंत्री कार्यक्रम के प्रभारी खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीका सागर संसदीय क्षेत्र में 24 अप्रैल 2024, दिन बुधवार को दोप. 12.00 बजे आगमन हो रहा है। जिससे संपूर्ण संसदीय क्षेत्र में उत्साह का वातावरण तीव्रगति से बढ़ा है। जनसभा की तैयारी हेतु 20 से अधिक समितियां गठित की गई है। समिति सदस्यगण दिन-रात तैयारियों में लगे हुए है। कार्यकर्ता एवं समस्त जनप्रतिनिधि घर-घर जाकर पीले चावल देकर  मतदाताओं को आमंत्रित कर रहे है।
पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह, विधायक शैलेंद्र जैन, इंजी.प्रदीप लारिया, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, लोक सभा संयोजक प्रभुदयाल पटेल, लोकसभा सह संयोजक श्याम तिवारी, महापौर संगीता तिवारी नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, पूर्व विधायक पारुल साहू मौजूद रहे।

संत रविदास मंदिर क्षेत्र में होगी सभा
पीएम की जनसभा मकरोनिया नगरपालिका के ग्राम बड़तुमा में आयोजित की जा रही है। यही पर संत रविदास का 100 करोड़ का भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है। आयोजन की व्यापक सफलता हेतु विशाल पंडाल का निर्माण दिन-रात हो रहा है। पंडाल में बैठक व्यवस्था हेतु हजारों कुर्सियां रखी जा रही है,ठंडे पानी की व्यवस्था सहित पंडाल का वातावरण ठंडा रहे, इस हेतु कूलर की व्यवस्था की जा रही है। आयोजन स्थल बड़तुमा राष्ट्रीय राजमार्ग सागर नरसिंहपुर रोड के पास है। यहीं से आवागमन की व्यवस्था रहेगी। पत्रकारों के आवागमन हेतु पृथक से व्यवस्था की गई है। 
प्रदेश का हो रहा है विकास
 मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के सपनों को पूरा कर सागर  महानगरों की सूची में शामिल होने के लिए आतुर है। इसके लिए मध्य प्रदेश शासन के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव सहित संपूर्ण कैबिनेट एवं जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है । प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जहां संपूर्ण भारत को विकसित भारत बनाकर विश्व गुरु बनाने की दिशा में कार्य कर रहे है ,वहीं उनके सपनों को मध्य प्रदेश शासन के सहयोग से सागर जिला विकास की दिशा में कार्य करते हुए विकसित सागर बनकर महानगरों की सूची में शामिल होने के लिए आतुर है । मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि प्रधानमंत्री का केन बेतवा लिंक परियोजना का सपना जिससे कि सिंचाई की समस्या दूर होगी। साथ में पेयजल की समस्या भी दूर होगी । सागर जिले में अभी तक शहरी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 73000 से अधिक आवास तैयार किया जा रहे हैं ।वहीं ग्रामीण प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से 154000 आवास तैयार किये जा रहे हैं । उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के द्वारा विगत   दिनों पूज्य संत शिरोमणि रविदास जी के मंदिर के 101 करोड रुपए की लागत से होने वाले निर्माण का भूमि पूजन किया गया था जो कि अभी निर्माणाधीन है । उसका कार्य 30% से अधिक हो चुका है ।शीघ्र ही यह कार्य पूर्ण होगा । उन्होंने बताया कि सागर स्मार्ट सिटी के माध्यम से 940 करोड रुपए के माध्यम से कार्य किये जा रहे हैं। जिसमें लाखा बंजारा झील के मध्य यातायात एवं आवागमन को सुचारू एवं सरल बनाने के लिए कारीडोर तैयार कर कर प्रारंभ कराया गया  है। इसी स्मार्ट सिटी के माध्यम से 50 किलोमीटर सड़के तैयार की गई। बहु प्रतीक्षित  राज्य स्तरीय विश्वविद्यालय की मांग मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के द्वारा पूर्ण करते हुए वीरांगना रानी अवंती बाई विश्वविद्यालय की स्थापना की गई। साथ में आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज भी नए सत्र से प्रारंभ होगा। इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन मीडिया पैनलिस्ट प्रदीप राजौरिया सह मीडिया प्रभारी आलोक केसरवानी मीडिया,ज्वाला सिंह खटीक वरिष्ठ नेता सुखदेव मिश्रा,हरिराम सिंह ठाकुर, डॉ.अनिल तिवारी मंचासीन रहें।

कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बड़तूमा स्थित सभास्थल की व्यवस्थाओं का केबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, पूर्व गृहमंत्री वरिष्ठ विधायक भूपेन्द्र सिंह, भाजपा प्रदेश मंत्री श्री प्रभुदयाल पटेल, जिला भाजपा अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया, विधायक  प्रदीप लारिया निगम अध्यक्ष  वृन्दावन अहिरवार और पूर्व विधायक श्रीमती पारुल साहू केशरी ने निरीक्षण किया।  

मेयर संगीता तिवारी ने पीले चावल देकर जनसभा में पधारने किया आमंत्रित


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित जनसभा के लिए महापौर श्रीमती संगीत तिवारी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने नरयावली नाका वार्ड में घर - घर जाकर पीले चावल भेंट किए तथा मोदी जी की सभा में पधारने हेतु वार्डवासियों को आमंत्रित किया एवं  सांसद प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े  के समर्थन में  चुनाव प्रचार किया। इस दौरान महापौर संगीता तिवारी ने वार्डवासियों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन वर्ष 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने का है। जनसभा में उपस्थित होकर हमें यह संकल्प लेना है कि भारत देश को 2047 तक विकसित देश की श्रेणी में ले आएंगे| महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने कहा कि 2014 के पहले देश में कठपुतली सरकार थी, उस वक्त आतंकवाद अपनी जड़े पसारे हुए था, आए दिन धमाके होते थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारे देश के अंदर विकास अपनी जड़े पसार रहा है और भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा है| 


जनसंपर्क के दौरान जिला उपाध्यक्ष  नवीनभट्ट, नरयावली नाका वार्ड पार्षद श्रीमती कंचन जडिया, पार्षद प्रतिनिधि  सोमेश जडिया, पार्षद श्रीमती याकृती जडिया , पार्षद श्री प्रहलाद पटेल, द्वारका भट्ट , रिशांक तिवारी, नगर मंडल महामंत्री गोपी पंथी अंबेडकर मंडल से महामंत्री रिंकू राज , नीरज करोसिया , श्रीमती सोनल बरसैंया, श्रीमति संध्या इटोरिया , श्रीमती नेहा सुहाने , अंशुल सुहाने सहित बड़ी संख्या में वार्डवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की गरिमामय उपस्थिति रही।

यह चुनाव जन कल्‍याण के चयन का चुनाव है :- डॉ. लता वानखेड़े 


भाजपा प्रत्‍याशी डॉ. लता वानखेड़े ने सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा के साथ सिरोंज विधानसभा के ग्राम टोरी बागरोद, मरवास लटेरी, आनंदपुर रतनवारी आदि क्षेत्र में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर कार्यकर्ता सम्‍मेलन एवं कार्यालय का उद्घाटन कर मतदाताओं से विजयीश्री का आशीर्वाद लिया। लटेरी में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करते हुये प्रत्‍याशी डॉ. लता वानखेड़े ने क‍हा कि यह चुनाव विशेष रूप से अच्‍छे चयन का चुनाव है यह चुनाव देश के लोगों के भविष्‍य का चुनाव है इस चुनाव में लोगो के जनकल्‍याण का भविष्‍य लोगों को समृद्ध बनाने का मार्ग है यह चुनाव देश को सशक्‍त और मजबूत भारत बनाने का चुनाव है।भाजपा को अपना आशीर्वाद प्रदान करें। 



सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा ने मतदाताओं से कहा कि बहन लता वानखेड़े को अपना आशीर्वाद प्रदान कर विजयी बनाये जिससे निश्चित रूप से सिरोंज क्षेत्र के संपूर्ण विकास के द्वार खुलेगें और जनकल्‍याण के कार्यो से आप सभी को सुविधायें मिलेगीं।
भाजपा प्रत्‍याशी के जनसंपर्क के दौरान आम मतदाताओं द्वारा  स्‍वागत पुष्‍प वर्षा करके, पुष्‍प माला पहनाकर, आतिषबाजी कर, तलवार भेंटकर, पगड़ी पहनाकर, मीठा खिलाकर जगह-जगह स्‍वागत किया।





____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive