बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सीएम मोहन यादव ने श्री राम के अयोध्या, श्री कृष्ण के मथुरा और मोदी की योजनाओं पर मांगे वोट▪️शाहगढ़ की चुनावी सभा

सीएम मोहन यादव ने श्री राम के अयोध्या, श्री कृष्ण के मथुरा और मोदी की योजनाओं पर मांगे वोट
▪️शाहगढ़ की चुनावी सभा

Damoh Loksabha Elecation
तीनबत्ती न्यूज , 21 अप्रैल 2024
सागर।  सागर जिले के बंडा विधानसभा क्षेत्र के शाहगढ़ में  आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे मुख्यमंत्री डा .मोहन यादव  ने श्री राम और श्री कृष्ण  के विराट व्यक्तित्व और दर्शन पर अपने विचार व्यक्त किए।  बंडा विधान सभा क्षेत्र दमोह संसदीय क्षेत्र में आने के कारण शाहगढ़ भी उसी में आता है ।  मुख्यमंत्री ने श्री मोदी  की  कल्याणकारी योजनाओं पर जनता से भाजपा के  उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की ।  उन्होंने 26 तारीख को मतदान अवश्य करने की  भी अपील की ।उन्होंने  कहा कि इस देश के अंदर दो महापुरुष भगवान के नाम से जन्म लेते हैं। इनमे एक भगवान  श्रीराम  और दूसरे भगवान कृष्ण के नाम से जन्म लेते हैं । पांच हजार साल पहले भगवान कृष्ण ने जो शिक्षा ग्रहण की, वह आज भी हमारी प्रेरणास्रोत है।  उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते  हुए कहा कि 500 साल पहले जो मंदिर तोड़ा गया था, उस मंदिर को 70 साल तक कांग्रेस ने बनने नहीं दिया । श्री राम ने शासन कैसे किया जाता यह सब  बताया था ।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि आचार संहिता के बाद मनुष्यों की भांति गौ माता को बचाने के लिए एंबुलेंस सुविधा मिलेगी। गौ माता के लिए बीस रूपये नही अब चालीस रूपये की खुराक दी जाएगी। पशुपालकों की आय बढ़ाने को लेकर दूध खरीदने पर बोनस दिया जाएगा। जिसके जीवन में अन्न का दाना न मिले उसे दूध मिल जाए, यह हमारी संस्कृति है। राम मंदिर बन  गया अब मथुरा ,उज्जैन और गोदावरी की बारी है।  हिंदुओं से कांग्रेस को नफरत बहुत है । कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए एक से अधिक कई उदाहरण है ।

अंत में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव यादव ने  दमोह लोकसभा प्रत्याशी  राहुल लोधी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र की मजबूती  आपके मतदान से  होगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि यह मौका मोदी जी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाने का है । मोदी सरकार के 10 साल का इतिहास आपके सामने है। मोदी की गारंटी।




 सभा को विधायक  श्री वीरेंद्र  सिंह लंबरदार, हरवंश सिंह, प्रद्युम्न सिंह, प्रत्याशी राहुल लोधी, रेखा यादव,श्रीमति कमला यादव, महेंद्र सिंह भूसा , मंडल अध्यक्ष काशीराम यादव, लोकसभा प्रभारी विनोद यादव सहित  कई वक्ताओं ने  संबोधित किया। इस दौरान कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री श्री यादव ने माला पहनाकर भाजपा में आने  वालों का स्वागत किया। यादव महासभा द्वारा मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। सभा के बाद  मुख्यमंत्री डॉ. यादव छतरपुर  रवाना हो गए।




____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive