तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

कटरा में टोटल लॉक डाऊन,सुबह से दिखी पुलिस की सख्ती, सोसल डिस्टेंस दिखा ,साहित्यकार विनम्र जी की अंतिम यात्रा में

कटरा में टोटल लॉक डाऊन,सुबह से दिखी पुलिस की सख्ती, सोसल डिस्टेंस दिखा ,साहित्यकार विनम्र जी की अंतिम यात्रा में 

सागर। कोरोना आपदा से निपटने सागर जिले  की सीमाओं को सील करने के बाद शहर में भी सख्ती की जा रही है। पिछले कुछ दिनों से कटरा क्षेत्र में लॉक डाऊन का पालन ठीक ढंग से नही हो रहा था। इसके कराने कलेक्टर प्रीति मैथिल ने इस क्षेत्र को पूर्णतः प्रतिबंधित कर दिया। 
आज गुरुवार से आगामी आदेश तक यह क्षेत्र प्रतिबंधित रहेगा। इसका असर भी दिखा। कटरा के चारो तरफ  बड़ा बाजार , कोतवाली ,परकोटा , शनिचरी टोरी,राधा टाकीज चौराहा आदि इलाको पर पुलिस का सख्त पहरा बना है । सुबह से ही आवाजाही पर रोक लगी दिखी। वही वाहनों पर  सवार एक से अधिक व्यक्तियों और बिना मास्क लगाए लोगो की चालान होने की हिदायते दी गई। पूरे क्षेत्र में सन्नाटा रात से ही पसरा हुआ है। 

पढ़े : सागर  जिले में कोई कोरोना पाजिटिव नही, जिले के सीमाओ पर बढाई चौकसी ,कटरा में टोटल लॉक डाऊन ,ड्यूटी पर लगे अधिकारियों और परिजन को लेकर प्रशासन सतर्क,सर्किट/गेस्ट हाऊस अधिग्रहित

सोसल डिस्टेंस के साथ निकली अंतिम यात्रा साहित्यकार नेमीचंद जैन विनम्र की 

प्रसिद्ध साहित्यकार 92 वर्षीय नेमीचंद जी जैन विनम्र की अंतिम यात्रा कटरा के नमकमंडी स्थित निवास से मुक्ति वाहन  से निकली। प्रतिबंधित क्षेत्र कटरा में विनम्र जी के पुत्र संतोष जैन और परिजन और शुभचिंतक लॉक डाऊन के नियमो का पालन करते दिखे। लोगो ने सोशल डिस्टेंस के साथ नमन किया। ज्यादा भीड़ भी नही थी। इसके साथ ही वहां लोग डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत भी दे रहे थे । पुलिस भी ड्यूटी पर यहां थी। 

----------------------------------------  www.teenbattinews.com

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम    ★  94244 37885
------------------------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive