बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल आये,तो पहुचे नए भाजपाई गोविन्द राजपूत, मेल मुलाकात में लगे रहे

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल आये,तो पहुचे नए भाजपाई गोविन्द राजपूत, मेल मुलाकात में लगे रहे

सागर। एमपी में सत्ता परिवर्तन के बाद  भाजपा में  सिंधिया समर्थक पूर्व  विधायक शामिल हुए। दिल्ली और भोपाल में भाजपा के बड़े नेताओं से मेल मिलाप भी हो गया । लेकिन कोरोना आपदा के चलते लॉक डाऊन में नए भाजपाई बने पूर्व विधायक अपने क्षेत्रों के स्थानीय नेताओं से नही मिल पाए। कोई कार्यक्रम भी नही हुए। ऐसे ही पूर्व राजस्व मंत्री गोविन्द राजपूत भी है । आज जब केंद्रीय राज्य मन्त्री प्रह्लाद पटेल सागर में बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज का निरीक्षण करने पहुचे तो गोविन्द राजपूत भी आमंत्रित थे। राजपूत पहुचे और पार्टी के नेताओं से मिलते जुलते रहे। फौरी तौर पर यह पहला मौका था राजपूत का कार्यक्रमो में पहुचने का। 

पढ़ें :कोरोना आपदा:  दूसरा फेस में बाहरी  ग्रामीणों की घर वापसी, भयावह  चुनोती है इनसे सक्रमण को रोकना:  केन्द्रीय  राज्य मन्त्री प्रह्लाद पटेल

इस मौके पर सांसद राजबहादुर सिंह,विधायक शेलेन्द्र जैन ,जिलाध्यक्ष प्रभु दयाल पटेल,पूर्व जिला अध्यक्ष हरिराम सिंह  और सुरखी से पराजित प्रत्याशी सुधीर यादव भी थे।
सभी ने गर्मजोशी से मुलाकात की । वही हंसी मजाक का क्षण भी आया। पूर्व  राजस्व मन्त्री  राजपूत की सदस्यता को लेकर नेता कहने लगे भाई सागर में भी आयोजन कर ले। वही राजपूतनी अपने निकटतम सुधर यादव से भी बतियाते दिखे। इस दौरान केंद्रीय राज्य मन्त्री पटेल ने कहा कि मैने फोन लगाया था आते समय तो राजपूत ने मोबाइल नम्बर भी मांगा। 
हालांकि सभी नेता एक दूसरे से परिचित रहे है । पहले दलीय फासले थे पर अब नही।

-------------------------------

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम    ★ 94244 37885
---------------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive