बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में मिला पॉजिटिव कोरोना केस,इलाका सील ,हिस्ट्री पता करने में जुटा प्रशासन


सागर में मिला पॉजिटिव कोरोना केस,इलाका सील ,हिस्ट्री पता करने में जुटा प्रशासन


सागर। सागर जिले  में कोरोना पाजिटिव का का  पहला केस मिला है ।  भोपाल से इसकी रिपोर्ट मिली है । सागर शहर के शनिचरी कृष्ण गंज  इलाके के एक 25 वर्षीय  युवक को  पाजिटिव निकलाा है । वह पहले से ही हॉस्पिटल में भर्ती था। इसकी खबर फैलते ही   पूरे इलाके में दहशत फैल गई।  प्रशासन ने कल पूरे  जिले को रात में ही टोटल लॉक डाऊन घोषित कर दिया था।  सागर के प्रभावित इलाके  में  कलेक्टर प्रीति मैथिल और एसपी अमित सांघी सहित  स्वास्थ्य अमला पहुचा।  पूरे इलाके का  सेनेटाजेशन किया जा रहा है।  

पढ़े: रोती-बिलखती रही मासूम बिटिया, मां को फर्ज ने मिलने से रोका
नर्स सुनंदा का भावुक पल, मुख्यमंत्री ने जताया आभार
 https://www.teenbattinews.com/2020/04/blog-post_56.html


कलेक्टर प्रीति मैथिल ने कहा है   कि  सरकार द्वारा जारी गाइडलाईन का  पालन करें । जनता को  घबराने की  आवश्यकता नही  है । जिला प्रशासन द्वारा कोरोना से  संक्रमण से  लड़्ने की  समस्त आवश्यक कार्यवाही कर  ली  गई  हैं । पीड़ित युवक फिलहाल सवस्थ्य है । इलाको सील किया जा रहा है ।कनटेन्मेंट एरिया बनाया जा रहा है ।

 पढ़े : सागर जिला तीन दिन के लिये टोटल लॉक डाऊन ,10 अप्रैल से 13 अप्रैल तक 

https://www.teenbattinews.com/2020/04/10-13.html


बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज के डीन डॉ जीएस पटेल ने बताया कि दो दिन पहले भर्ती कराया गया था। उसका इलाज बीएमसी में शुरू हो गया है। परिवार जनों और सम्पर्क में आने वालों की कांटेक्ट हिस्ट्री पता कि जा रही है।
टोटल लॉकडाऊन के मद्देनजर सागर जिले की सीमाएं सील की
सागर ।  कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण के लिये टोटल लॉकडाऊन के मद्देनजर सागर जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्रीमती प्रीति मैथिल नायक ने दण्ड प्रक्रिया सहिता 1973 की धारा 144 में प्रदत्त शक्तियां का प्रयोग करते हुए सम्पूर्ण सागर जिले की समस्त राजस्व सीमाओं में 10 अप्रैल को सुबह 6 बजे से 13 अप्रैल को सुबह 6 बजे तक टोटल लॉकडाऊन घोषित किया है। टोटल लॉकडाऊन का पालन कराने के लिये राजस्व एवं अधिकारियों द्वारा जिले को दूसरे जिलों से और प्रदेष से जोड़ने वाले सभी मर्गो को सील कर दिया गया है।

----------------------------------------  www.teenbattinews.com

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम  ★ 94244 37885
----------------------------------------
--
Share:

1 comments:

  1. आर्मी का इस्तेमाल होना चाहिए फोर्स भी बहुत है सागर में तभी हालात काबू में आ सकते है शनिचरी में लोग कुछ खास पालन नहीं कर रहे

    जवाब देंहटाएं

Archive