बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

टिकटाक वीडियो में मास्क का मजाक उड़ाने वाले समीर को निकला कोरोना पाजेटिव, फिर मांगी सलामती की दुआ बुन्देलखण्ड के पहले मरीज की टिकटाक कहानी

टिकटाक वीडियो में मास्क का मजाक उड़ाने वाले समीर को निकला कोरोना पाजेटिव, फिर मांगी सलामती की दुआ
बुन्देलखण्ड के पहले मरीज की टिकटाक कहानी

★टिकटाक वीडियो खूब बनाता था समीर,अस्पताल से भी बनाए वीडियो आख़िरी टिकटाक वीडियो में कहा मेरेलिये दुयाओ में शामिल करना,कोरोना का मरीज हूँ

★जिस स्थान पर टिकटाक वीडियो बनाये वहां पर सेनेटाजेशन किया प्रशासन ने,नई मुसीबत बन वीडियो

#COVID19_SAGAR

सागर। मध्यप्रदेश के बुंदलखण्ड अंचल के पहले कोरोना पाजिटिव मरीज की टिकटाक कहानी अब चर्चा में है। सम्भागीय मुख्यालय  सागर में पहले कोरोना मरीज समीर खान नामक युवक की रिपोर्ट कल शुक्रवार को पाजिटिव मिली है। समीर को अब टिकटाक वीडियो बनाने का खूब शौक है। पाजिटिव निकलने से यही शोक अब लोगो को मुसीबत भी बनता जा रहा है। इस युवक के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे है। जिन स्थानों पर बने वहां पर सेनेटाजेशन किया जा रहा है। 

पढ़े : सागर में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कार्यवाई तेज, तीन इलाके कंटेनमेंट के दायरे में,

25 साल के समीर खान दो दिन पहले भर्ती हुआ था। उसने  आईशोलेशन वार्ड के वीडियो तक टिकटाक पर शेयर किए है। कई वीडियो कोरोना से सम्बंधित भी है। सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा वे दो वीडियो जोड़कर शेयर हो रहै है।इसके साथ ट्रोल हो रहा है। जिसमे पुराने टिकटाक में  मास्क नही पहनने पर  पूछता है तो समीर कहता है  की "इस कपड़े का क्या भरोसा भरोसा करना है तो ऊपर वाले पर करो।"
 दूसरा नया है जब रिपोर्ट आने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाता है  तो कहता है "मुझे दुआओं मे  शामिल करना ठीक हो जाओ।"

देखे : कोरोना पाजिटिव मरीज समीर के टिकटाक वीडियो

समीर खान नामक इस शख्श   के टिकटाक अकाउंट  sameer king 613 पर ढेरो वीडियो है। कोरोना को लेकर भी कुछ हैं। सागर के केंट इलाके में कुछ शूट हुए है । सतर्कता के तौर पर प्रशासन ने इन स्थानों को सेनेटाजेशन भी कराया है । 

पढ़ेसागर मे आवासीय कॉलोनी की छत पर पढ़ी गई नमाज,पुलिस ने तेरह नमाजियों पर किये मामले दर्ज

प्रशासन अलर्ट,इलाका सील

पहला पॉजिटव मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। कलेक्टर प्रीति मैथिल और एसपी अमित सांघि  यहां का निरीक्षण कर  निःर्देश दिये है। पूरे इलाके में सर्वे का काम जारी है । समीर की ट्रेवल और कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशी जा रही है।
--------------------------------www.teenbattinews.com

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम   ★ 94244 37885
---------------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive