बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा छल और छद्म की पार्टी,लगातार महापुरुषों का अपमान करती है:भूपेन्द्र गुप्ता


भाजपा छल और छद्म की पार्टी,लगातार महापुरुषों का अपमान करती है:भूपेन्द्र गुप्ता

भोपाल। मप्र कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तथा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सिर्फ नाथूराम गोडसे को महापुरुष मानते है। उन्होंने दोनो नेताओ के उस बयान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाये जाने को महापुरुषों का अपमान बताया है। 
    गुप्ता ने कहा कि शिवराज सरकार ने ही इंदिरा जी,डा.राममनोहर लोहियाजी ,डा.शंकरदयाल शर्मा जी और अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद जी की मूर्तियों को हटाया था।शिवराज सरकार ने ही भाभरा में आजाद जी की कुटिया को तोड़ा था और बड़वानी में गांधी कस्तूरबा और महादेव देसाई के समाधीस्थल राजघाट को तोडा़ था।
        गुप्ता ने कहा कि मूर्तियां यह कहकर हटाईं गईं थीं कि बीआरटीएस के लिये जगह चाहिये किंतु लिंक रोड एक पर बीआरटीएस न होने के बावजूद चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति हटाई थी। इसका जबाव भाजपा नेता दें और बतायें कि आजाद जी की मूर्ति हटाकर उसकी जगह अंग्रेजी वाद्य यंत्र सेक्सोफोन का शिल्प लगाकर उन्होने क्रांतिकारी आजाद का अपमान क्यों किया था? पुरानी विधानसभा के बगीचे से महात्मा गांधी की प्रतिमा हटाने की कोशिश क्यों की थी,? लोगों के प्रबल विरोध के कारण रोकना पडा़ था।गुप्ता ने कहा कि भाजपा देश और प्रदेश के महापुरुषों के योगदान का अपमान करती रही हैं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive