बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा मंडल अध्यक्षो के चुनाव 15 एवं 16 नबंवर को,17 नबंवर को होगी घोषणा

भाजपा मंडल अध्यक्षो के चुनाव 15 एवं 16 नबंवर को,17 नबंवर को होगी घोषणा 
सागर ।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश आह्वान पर संगठन चुनाव की श्रृंखला में मंडल अध्यक्षों के निर्वाचन पूरे प्रदेशो में एक साथ 15, 16 नबंवर को आयोजित होने जा रहे है। इसी श्रृंखला मंे सागर जिले के समस्त मंडलो में मंडल अध्यक्षों के निर्वाचन की प्रक्रिया पूर्ण होगी। इस संबंध में आज जिला भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक धर्मश्री स्थित पार्टी कार्यालय में संपन्न हुयी। बैठक में विचार व्यक्त करते हुये पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल पटैल ने बताया कि मंडल स्तर पर बनाये गये निर्वाचन अधिकारी मंडलो में अपने-अपने प्रभार वाले मंडलो में पहुंचकर भाजपा के मंडल अध्यक्षों की निर्वाचन की प्रक्रिया वरिष्ठ नेताओं की सहमति से समन्वय बैठाल कर कराने का कार्य करें।  
      सह निर्वाचन अधिकारी पूर्व जिला अध्यक्ष जाहर सिंह ने बताया कि जिले के समस्त मंडलो में 15 और 16 नबंवर को मंडलो के निर्वाचन अधिकारी पहुंचकर मंडल अध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया पूर्ण कराकर 16 तारीख को जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद भदौरिया जी को निर्वाचन की प्रक्रिया से अवगत करायेंगे। जाहर सिंह ने बताया कि 17 नबंवर को जिले के निर्वाचन अधिकारी अरविंद भदौरिया एक साथ जिले के सभी मंडलों के अध्यक्षो की घोषणा वरिष्ठ नेताओं की सहमति से समन्वय के साथ सर्वस्पर्शी मंडल अध्यक्षो की घोषणा करेंगे।  
बैठक में प्रमुख रूप से अनुराग प्यासी ,लक्ष्मण सिंह, शैलेष केशरवानी,  डाॅ. सुखदेव मिश्रा, प्रदीप राजौरिया, श्याम तिवारी, नवीन भट्ट, रामेश्वर नामदेव, रामकुमार साहू, विवेक मिश्रा, अंकित सनकत सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive