बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जुआ पकड़ने में लापरवाह गढाकोटा थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज,हुए लाईन अटैच

जुआ पकड़ने में लापरवाह गढाकोटा थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज,हुए लाईन अटैच
सागर । सागर जिले में जुआ फड़ को पकड़ने में चूक रहे थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मियों पर एसपी की गाज गिर रही है ।गढाकोटा थाना  क्षेत्र में पिछले दिनों एसपी की स्पेशल टीम ने जुआ पकड़ा था । अपने क्षेत्र में जुआ पकड़ने में नाकाम रहे तत्कालीन थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर दशरथ दुबे,एक हवलदार और एक आरक्षक को लाईन अटैच कर दिया गया है । इसके पहले मोतीनगर थाना क्षेत्र में ऐसी ही चूक पर   छह पुलिस कर्मियों को लाईन अटैच कर दिया गया था ।
एसपी स्क्वाड ने एक नवम्बर को  गढाकोटा में जुआ फड़ पर छापा मारा था। इसमे  12 जुआरियों से 52  हजार जब्त किए थे । एसपी अमित सांघी ने इस मामले में लापरवाह थाना प्रभारी दसरथ दुबे,हवलदार झारखंडिया और आरक्षक पार्थ पटेरिया को लाईन अटैच कर दिया है । एसपी के मुताबिक इस तरह की कार्यवाही जारी रहेगी।
          इसके पहलेमोतीनगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले  एसपी की  स्पेशल टीम ने 68 हजार का जुआ पकड़ा था । जिसमे पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने  मोतीनगर थाना के  सम्बंधित बीट प्रभारी SI यतेन्द्र भदौरिया, ASI अजय इक्का,प्रधान आरक्षकरमेश,आरक्षक ,हरिसिंह, पुरुषोत्तम और  कैलाश को जुआ पकड़ने में लापरवाही मानते हुए  लाइन अटैच कर दिया था।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive