बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर के अभियोजन कार्यो को सराहा गृहमन्त्री ने,अभियोजन अधिकारियो ने मुलाकात की

सागर के अभियोजन कार्यो को सराहा गृहमन्त्री ने,अभियोजन अधिकारियो ने मुलाकात की
सागर । प्रदेश के गृहमंत्री  बाला बच्चन के सागर आगमन पर जिला अभियोजन सागर के अधिकारियों ने उप संचालक (अभियोजन) अनिल कटारे के नेतृत्व में मंत्रीजी को पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। मंत्री श्री बच्चन ने सभी अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया। श्री कटारे ने इस अवसर पर मंत्रीजी का ध्यान न्यायालयों की तुलना में अभियोजन अधिकारियों की कम संख्या, बैठक व्यवस्था व अन्य आवश्यकताओं की ओर आकर्षित किया ।इस पर श्री बच्चन ने अभियोजन अधिकारियों के साथ अलग से बैठक कर अधिकारियों की समस्याओं को समझा व जरुरी आवश्यकताओं के बारें में शीघ्र ही आवश्यक दिशा निर्देश जारी करने का आश्वासन दिया। 
      मुलाकात के दौरान मीडियाकर्मीयों द्वारा सागर अभियोजन के कार्यों की प्रदेशभर में तारीफ संबंधी प्रश्न पूछे जाने पर श्री बच्चन ने कहा कि उन्हें भी सागर अभियोजन के अच्छे कार्यों की जानकारी है और वे इस संदर्भ में सागर अभियोजन के वरिष्ठ अधिकारियों से अलग से चर्चा करेंगे।
          इस अवसर पर डीपीओ राजीव रुसीया, अतिरिक्त डीपीओ शिव संजय, अभियोजन पी आर ओ अमित कुमार जैन, अभियोजन मीडिया प्रभारी सौरभ डिम्हा एवं जिले भर के अन्य अभियोजन अधिकारी उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive