तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

NSUI :एमपी के तीन प्रदेश पदाधिकारी राहुल खरे,अभिषेक चोरिसियाऔर जैद खान को पद से निलंबित किया

NSUI :एमपी में तीन प्रदेश पदाधिकारी राहुल खरे,अभिषेक चोरिसियाऔर जैद खान को पद से निलंबित किया
सागर । NSUI के राष्ट्रीय  सचिव और एमपी के प्रभारी नितेश गौर ने  मध्यप्रदेश के  तीन प्रदेश पदाधिकारीयो  महासचिव राहुल खरे,सयुंक्त सचिव अभिषेक चोरिसियाऔर जैद खान पार्टी में अनुशासनहीनता के कारण पद से हटाते हुए निलंबित कर दिया है । ये तीनो सागर के  है । सागर में NSUI के प्रदेश प्रभारी नितेश गौर की मौजूदगी में इन नेताओं ने अनुशासनहीनता की थी। राष्ट्रीय सचिव नितेश गौर ने कहा कि संगठन में अनुशासनहीनता बर्दास्त नही की जाएगी।
         पार्टी सूत्रों के मुताबिक पिछले दिनों सागर में  कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एन.एस.यू.आई. द्वारा नोटबंदी की तीसरी बरसी पर ।कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें अनुशासनहीनता करने वाले सागरएन.एस.यू.आई. के पदाधिकारिया
पर अब गाज गिरी है।राष्ट्रीय सचिव गौर के सामने  राहुल खरे ,अभिषेक चोरिसिया और जेड खान ने अभद्रता की और बैठक में भी माहौल खराब किया।  दरअसल जिले के पदाधिकारियों में आपसी समाजस्य न होने के कारणबैठकों में कई बार विवाद होता रहा है जिस कारण एन.एस.यू.आई. की पूरी कार्यप्रणाली परसवालिया निशान लग रहे थे। प्रदेश प्रभारी नितेश गौर ने बताया कि  कई पदाधिकारी संगठन के कोड ऑफ कन्डक्ट का पालन नही कर रहे है। बैठकों और पार्टी कार्यक्रमो में ऐसी अनुशासनहीनता बर्दास्त नही की जाएगी।   प्रदेश महासचिव राहल खरे, प्रदेश सहसचिव जेद खान, और अभिषेक चौरसिया को  तत्काल पदमुक्त कर निलंबित कर दिया है।
(पार्टी की बैठक का फोटो)
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive