बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गृहमंत्री के सामने थानेदार को हटाने की मांग , तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए पहुचे कांग्रेसी

गृहमंत्री के सामने थानेदार को हटाने की मांग , तख्तियां लेकर  नारेबाजी करते हुए पहुचे कांग्रेसी

#इस मौके पर एक और नवकरणीय ऊर्जामंत्री हर्ष यादव भी थेमौजूद
#अनेक नेताओ ने की मुलाकात,दिए सुझाव

सागर । प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनने के बाद सागर जिलेमें थानेदार को हटाने  कांग्रेसी  खुलकर नज़र आते है । नई सरकार में यही देखने मिल रहा है । इसका एक नजारा गृह मंत्री बाला बच्चन तक के सामने देखने मिला । गृहमंत्री बाला बच्चन सागर सभाग की कानून ववयथा की समीक्षा करने सागर पहुचे थे।
 गृहमंत्री बाला बच्चन सर्किट हाउस  के परिसर में कांग्रेसजनों से मुलाकात कर रहे थे। उनके साथ प्रदेश के नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव भी थे।
      इसी दौरान युवक काँग्रेस अध्य्क्ष संजय यादव के नेतृत्व में कई कांग्रेसजन सागर के कोतवाली थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर वहां पहुचे। उनके  हाथों में थाना प्रभारी हटाओ के नारे लिखी तख्तियां भी था। इस दौरान थानेदार के खिलाफ नारेबाजी भी करते रहे। फिर एक ज्ञापन भी गृहमन्त्री को इस सम्बंध में दिया। इस प्रदर्शन को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं रही।
जिले की कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर मिले कांग्रेसी
गृहमन्त्रीऔर तकनीकी शिक्षा मन्त्री बाला बच्चन से मिलने आज भारी संख्या जिले से नेता और जनप्रतिनिधि पहुचे । लोगो ने कानून व्यवस्था के अलावा तकनीकी शिक्षा से जुड़ी समस्याओं के बारे में भी  चर्चा की ।
प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चोधरी ने बताया कि जिले में  पुलिस अकादमी और पुलिस व्यवस्था से जुड़े संस्थानों के विस्तार पर,आईटीआई,पालीटेक्निक कालेज,अभियोजन शाखा,गुप्त एजेंसियों पर बातचीत की । इसके साथ ही संघ और भाजपा के प्रसासन में हस्तक्षेप को लेकर भी चर्चाएं हुई है । पूर्व विधायक अरुणोदय चोबे ने अपने क्षेत्र खुरई के अलावा जिले के मामलों पर सुझाव दिए। कांग्रेसियों ने अपने ऊपर दर्ज राजनीतिक मामलों की वापसी की बात भी रखी। उधर बसपा नेताओ ने दो अप्रैल को दर्ज मामलों के वापसी का ज्ञापन दिया। रहली से पराजित विधानसभा प्रत्याशी कमलेश साहू ने अपने और परिजनों पर झूठे मामले दर्ज किए जाने बात कही। कई नेता शिकवा शिकायते भी करते दिखे।
ये नेता थे मौजूद
शहर अध्यक्ष रेखा चोधरी,श्याम सराफ, त्रिलोकी कटारे,मधु सिलाकारी,जितेंद्र चाक्ला ,पप्पू गुप्ता,सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे,सुरेंद्र सुहाने, पप्पू फुसकेले,रामकुमार  पचौरी,पंकज सिंघई,सुरेंद्र चोबे,कमलेश साहू,महेश तिवारी, संदीप सबलोक,राहुल खरे,महेश जाटव ,चक्रेश सिंघई आदि शामिल है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive