बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सांसद ट्रॉफी के शुभारंभ मैच में पत्रकार एकादश जीती, पूर्व गृहमन्त्री ने किया शुभारम्भ

सांसद ट्रॉफी के शुभारंभ मैच में पत्रकार एकादश जीती, पूर्व गृहमन्त्री ने किया शुभारम्भ
सागर। सांसद ट्रॉफी के आयोजन से क्रिकेट जगत से जुड़े लोकसभा क्षेत्र के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का प्लेटफार्म मिलेगा। उक्त बात नगर निगम स्टेडियम में सांसद ट्रॉफी 2020 के शुभारंभ के अवसर पर पूर्व गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कही उन्होंने कहा कि जब मैं सागर से सांसद रहा तब खेल जगत की प्रतिभाओं को तराशने के उद्देश्य सांसद ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन शुरू हुआ था। वर्तमान सांसद राज बहादुर सिंह ने उसे आगे बढ़ाने का कार्य किया है ।
सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने कहा कि आज का देश का युवा प्रत्येक विद्या में अपनी प्रतिभा को साबित करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है। यही कारण है कि देश भर में खेल प्रतिभाएं अपने खेल के माध्यम से सभी को प्रभावित कर रही है । वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.जी.एस.चौबे ने अपने संबोधन में कहा कि खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस का भी संपूर्ण ध्यान रखना चाहिए। यदि उन्हें लंबे समय तक मैदान में बने रहना है तो चोट से बचना होगा । उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को तनाव रहित होकर अपने खेल प्रतिभा को संवारने का प्रयास करना चाहिए।  सांसद ट्रॉफी के आयोजक सांसद राजबहादुर सिंह ने स्वागत भाषण में कहा कि मैं स्वयं  खेल ग्राउंड से जुड़ा हुआ व्यक्ति हूँ । सागर क्षेत्र के लिए खेल प्रतिभाओं को उभारने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। क्षेत्र में खेल से जुड़ी गतिविधियों में इजाफा हो और खेल से संबंधित सभी सुविधाओं का लाभ खिलाड़ियों को प्रदान करने हेतु हमेशा प्रयासरत रहूंगा।
 सभी मुख्य अतिथियों ने जहां सांसद ट्रॉफी का अनावरण कर एवं ध्वजारोहण कर इस टूर्नामेंट का उद्घाटन किया । वहीं सांसद इलेवन और पत्रकार इलेवन के बीच खेले गए मैच में विजेता रही पत्रकार एकादश को बधाई प्रेषित की । 
आज के मैच
सांसद ट्राफी में खेले गए आज के मैच में  शुक्रवारी इलेवन एवं यंग स्टार बांदरी जिसमें शुक्रवारी ईलेवन विजेता रही। दूसरे मैच में सदर बॉय नरयावली एवं बीएमसी सागर के मैच में सदर ब्वॉय नरयावली विजेता रही। 
उद्घाटन समारोह में मंच संचालन राजेश सैनी एवं आभार  लक्ष्मण सिंह ने व्यक्त किया।
उद्घाटन समारोह में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल, लक्ष्मण सिंह, सुखदेव मिश्र, राजेश सैनी, राम अवतार पाण्डेय, प्रदीप पाठक, श्याम तिवारी,, नरेश यादव, आदेश जैन राजेश ठाकुर संतोष दुबे, देवेंद्र पांडे प्रदीप तिवारी, मिलन्द देउस्कर, नईम खान, मनीष चौबे, शैलू जैन, राजेश केशरवानी, डॉ चन्द्रभान तिवारी, राजीव सोनी, मनोज शुक्ला, विकास बेलापुरकर, श्वेता यादव, सुषमा यादव, राजकुमार जैन,शैलेन्द्र ठाकुर, रविन्द्र गौर, आकाश शुक्ला, देवेन्द्र दुबे, राहुल रजक, सचिन दुबे, राजकुमार नामदेव आदिब पठान, आदित्य राजा ठाकुर,शेखर चौधरी, मनोज राय, शुभम नामदेव एवं संजय दुबे आदि की उपस्थिति रही।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive