बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा में बढा बुन्देलखण्ड का कद, खजुराहो सांसद बी डी शर्मा बने प्रदेशाध्यक्ष, इसी अंचल से गोपाल भार्गव है नेता प्रतिपक्ष

भाजपा में बढा बुन्देलखण्ड का कद, खजुराहो सांसद बी डी शर्मा बने प्रदेशाध्यक्ष,इसी अंचल से गोपाल भार्गव है नेता प्रतिपक्ष
सागर। एमपी की  भाजपा  की राजनीति मे बुन्देलखण्ड अंचल का कद बढ गया है । राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने इस अंचल की खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा को एमपी की कमान सौंपी है। इस अंचल के कद्दावर नेता  गोपाल भार्गव एमपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष है।  बुन्देलखण्ड अंचल में भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। बीडी शर्मा की छवि संगठनात्मक नेता की है। पहली दफा सांसद बने है। विधार्थी परिषद से लेकर भाजपा तक मे बड़े दायित्वों को निभाया है। नेहरू युवा केन्द्र के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रह चुके है। मा नर्मदा अध्ययन यात्रा और विधार्थी कल्याण न्यास के जरिये सामाजिक क्षेत्रो में सक्रिय रहे। 

सांसद वीडी शर्मा ने कहा कि मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को मध्य प्रदेश, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री श्री अमित शाह जी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा जी एवं शीर्ष नेतृत्व का आभार।मेरा प्रयास रहेगा कि संगठन की जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से करूँ। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive