बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आशावादी बने, कठिनाई में अवसर नजर आयेगे- संत श्री रावतपुरा सरकार,परिवहन मन्त्री गोविन्द राजपूत ने लिया आशीर्वाद

आशावादी बने, कठिनाई में अवसर नजर आयेगे- संत श्री रावतपुरा सरकार,परिवहन मन्त्री गोविन्द राजपूत ने लिया आशीर्वाद
निराशावादी व्यक्ति  को अवसर में भी कठिनाई नजर आती है। और आशावादी व्यक्ति को कठिनाई में भीअवसर नज़र आता है। इसलिये आशवादी बने। सकारात्मक उर्जा के साथ कार्य करना चशिये।  जीवन में सभी के हितों की 
कामना करनी चाहिये।  सदगरूदेव श्री रावतपरा सरकार ने कहा आज यह बात कही।
आज सुबह सदगुरुदेव की प्रार्थना का आयोजन किया गया। श्री रावतपुरा सरकार ने कहा कि जीवन में सब की भलाई सोचना चाहिये। केवल अपनी ही भलाई सोचना स्वार्थ ह स्वार्थ से
कम आनद नहीं मिलता ।स्वार्थी व्यक्ति कभी आनदित नहीं होता। दूसरों के अधेरे जीवन में जो प्रकाश दता हा लाग संसार में अमर होते है। उनका नाम सदा जीवित रहता है। जीवन में सकारात्मक उजा कासाथ कार्य करना चाहिये। आशावादी और सकारात्मक होना चाहिये।
श्री मद भागवत कथा
आज श्रीमद भागवत कथा प्रारभ हुई। कथा के दूसरे दिन पंडित श्री अंकित पचौरी महाराज
ने भगवान के चरित्रों का वर्णन किया। उन्होंने कहा कि गोकर्ण पखायन के द्वारा भक्तों को बताया किभगवान के चरणों में भक्ति प्रेम श्रद्वा रखना ही प्राणी मात्र का परम कर्तव्य होता है। और भगवान की कथाजिसके हदय में निवास कर लेती है फिर उसके हृदय में कोई दुर्विकार नहीं रहता। श्री मद भागवत कथाका सुदर मगलाचरण करते हुये महाभारत का पावन प्रसंग श्रवण कराया।
परिवहन मन्त्री गोविन्द राजपूत ने लिया आशीर्वाद
 श्री रावतपुरा सरकार के दर्शन करने और आर्शीवाद लेने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं पूर्व विधायक सुनील जैन कथा स्थल पहुंचे ।उन्होंने गुरुदेव का आर्शीवाद लिया। इस मौके पर अजय दुबे भी साथ मे थे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive