सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

रविवार, 13 सितंबर 2020

मध्यप्रदेश और सुरखी का विकास अधर में:कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश जैन

मध्यप्रदेश और सुरखी का विकास अधर में:कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश जैन
   

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नरेश जैन ने कहा है कि घोषणावीर यानी सीएम शिवराज सिंह  की असलियत को सिंधिया समझ चुके है और वो अभी से कहने लगे है कि मांगे पूरी ना कर पाये तो शिवराज कुर्सी छोड़ देगे। भाजपा के अंदर आंतरिक कलह चरम पर है चुनाव जीतने या मध्यप्रदेश में अच्छी सरकार देने के लिए शिवराजसरकार के पास ना तो कोई न्यूनतम कार्यक्रम है ना ही आर्थिक स्थिति ठीक है और रही कसर केन्द्रीय सहायता की तो केन्द्र सरकार हर ओर से हाथ खड़े कर रही है तब प्रदेश और सुरखी का विकास भाजपा की ओर से अधर में होगा।

अध्यक्ष नरेश चंद जैन ने घाटमपुर बरौदा और वंसिया गांव के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि स्ट्रीट वेंडर स्वनिधि योजना हो या प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना अथवा 1 रूपये किलो के भाव से गरीबों को बटने वाला खाद्यान्न ये सब बिना सर्वे किये केवल खास व्यक्तियों को ही चिन्हित कर सम्मानित किया जा रहा है। केन्द्रीय एजेन्सिया चाहे तो ग्रामीण स्तर पर इसका कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौका पर सर्वे कर ले तो वास्तविकता सामने आ जायेगी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

बैठक को कमलेश साहू गढ़ाकोटा, जगदीश यादव, हीरेन्द्र लम्बरदार बी.डी. पटेल, ने भी संबोधित किया मंच संचालन नरेश चौबे तथा आभार प्रदर्शन  प्रदेश सचिव राकेश सरवैया ने किया। इस अवसर पर बुंदेल सिंह बुंदेला,जगदीश यादव, कमलेश साहू, राजेन्द्र सिंह लम्बरदार, राकेश राय, मुकेश खटीक,  भानसींग ठाकुर, दलसींग, रामराज सिंह, महेन्द्र सिंह, प्रेमनारायण चौबे गुरैयावारे नरहरि मिश्रा आदि कांग्रेस कार्यकर्तागण उपस्थित थें।
 
---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense