सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

रविवार, 13 सितंबर 2020

सौन्दर्यकरण के लिए हीं नागरिकों की सुविधाओं के लिए काम कर रही है सरकार : नगरीय विकास मंत्री

सौन्दर्यकरण के लिए हीं  नागरिकों की सुविधाओं के लिए  काम कर रही है सरकार
: नगरीय विकास मंत्री
 
 
सागर । सागर सहित प्रदेश का सुंदरीकरण नहीं वरन पूरे प्रदेशवासियों के विकास के लिए  सरकार काम कर रही है इसी दिशा में  लगभग  100 वर्ष पुराना  परकोटा वार्ड का  बड़ा जीने का जीर्णोद्धार कर  उस पर रैंप एवं सीढ़ियों को बनाय गया  है जिसका नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने  समाजवादी  रघु ठाकुर के साथ लोकार्पण किया।
इस अवसर पर  सागर सांसद राज बहादुर सिंह ठाकुर, सागर विधायक  शैलेंद्र जैन,  पूर्व महापौर  अभय दरे,  पप्पू गुप्ता,   लक्ष्मण सिंह,  नवीन भट्ट,  शैलेंद्र ठाकुर वरिष्ठ समाजसेवी श्री सुखदेव प्रसाद तिवारी, नगर निगम आयुक्त  श्री आरपी अहिरवार,  स्मार्ट सिटी सीईओ श्री राहुल सिंह राजपूत,  उपायुक्त डॉ प्रणय कमल खरे  सहित  जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी कर्मचारी  मौजूद थे।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
किसानों के लिये हैरान- परेशान हमारे मेवाडा जी
★ ग्राउंड रिपोर्ट/ब्रजेश राजपूत,एबीपी न्यूज़

नगर विकास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने लोकार्पण करते हुए कहा कि  प्रदेश सरकार  सुंदरीकरण  नहीं वरन नागरिकों की सुविधा के लिए एवं विकास के लिए कार्य कर रही है जिसके साथ साथ यह सुंदरीकरण भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि  पर कोटा वार्ड के  चित्रगुप्त मंदिर  के जाने के लिए  बनी सीढ़ियां भी  जीर्णोद्धार की जावेगी। उन्होंने  सवा लाख की लागत से जीर्णोद्धार किया गया सीडीओ एवं रैंप का  लोकार्पण करते हुए कहा कि यह परकोटा के साथ सागर की पहचान है। उन्होंने कहा कि नगर निगम एवं स्मार्ट सिटी के माध्यम से अनेक विकास कार्य किए जा रहे हैं आने वाले दिनों में इन सब का लोकार्पण किया जावेगा। 


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive