SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 14 सितंबर 2020

राम शिला पूजन यात्रा का समापन , दीपावली के बाद जाएंगी अयोध्या

राम शिला पूजन यात्रा का समापन , दीपावली के बाद जाएंगी अयोध्या


सागर। सागर जिले के सुरखी विधानसभा में लगभग तेरह दिनों तक भ्रमण के बाद सोमवार को सागर के  पहलवान बाबा मंदिर में रामशिलाओं का भव्य पूजन राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत तथा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सविता सिंह राजपूत ने किया । इस अवसर पर राम शिलाओं को रथ से सिर पर रखकर मंदिर में पूजन के लिए रखने परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री राजपूत के साथ श्रीमती सविता राजपूत एवं क्षेत्र के लोगों ने पुण्य लाभ लिया । 
रामशिलाओं का पूजन पहलवान बाबा मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित नरेंद्र भारद्वाज एवं आचार्य हरि जी के साथ अन्य विद्वान आचार्यों ने मिलकर मन्त्रोंचार के साथ विधि विधान से करवाया। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि राम शिलाओं के पूजन से ही मुझे सुरखी क्षेत्र में रामराज्य लाने की प्रेरणा मिली है। उन्होंने कहा कि सुरखी क्षेत्र के हर धर्म प्रेमियों के अथक प्रयास और उनकी धार्मिक भावनाओं का नतीजा है कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के 300 गांवों में यह राम शिलाएं घूमी। राम शिलाओं के भ्रमण के दौरान 4 लाख 35 हजार 468 रुपए दान के रुप में आए हैं, जिसमें मेरी तरफ से इनका 51 हजार रुपए और शामिल कर दीपावली के बाद रामशिला को लेकर वह स्वयं क्षेत्र की जनता के साथ अयोध्या जाएंगे और वहां इन रामशिलाओं को स्थापित कर आएंगे । 
 इस अवसर पर रामशिला यात्रा प्रभारी डॉ अनिल तिवारी ने कहा कि यह सब राम जी की ही कृपा है जो 3 दिनों की तेज गर्मी के बाद राम शिलाओं के पूजन के अवसर पर हल्की बरसात हुई और यह शुभ संकेत भी है।

इस अवसर पर  आकाश गोविंद सिंह राजपूत,    दीपक शर्मा,  भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, लक्ष्मण सिंह, रामशिला यात्रा प्रभारी डॉ अनिल तिवारी, राजू वेध, मूरतसिंह ,दीपक पौरणिक, संतोष सेन, अंकु चौरसिया, डॉ वीरेंद्र पाठक, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता एवं जन सामान्य मौजूद रहे।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive