आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

सोमवार, 14 सितंबर 2020

पत्रकारों को पैकेज की घोषणा करें केंद्र सरकार: रघु ठाकुुुर


पत्रकारों को पैकेज की घोषणा करें केंद्र सरकार: रघु ठाकुुुर



सागर।  बुंदेलखंड सर्वदलीय नागरिक मोर्चा ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन जिला कलेक्टर को सौंपकर कोरोना काल में प्रभावित पत्रकारों को पैकेज स्वरूप सुविधा दिए जाने की मांग की है.
मोर्चा के संरक्षक रघु ठाकुर और संयोजक डॉ बद्रीप्रसाद ने बताया कि भारत सरकार ने कोरोना महामारी के काल में प्रभावित विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को अपने पैकेज में कुछ न कुछ सुविधा दी है परंतु पत्रकारों को कोई सुविधा नहीं दी गई. जिसके चलते पत्रकार साथी जीवन बीमा की किश्त एवं मकानों की किश्त भरने में असमर्थ है. मोर्चा द्वारा ज्ञापन में पत्रकारों को पैकेज की घोषणा मांग करते हुए कहा गया है कि देश भर के पत्रकारों को एक वर्ष के जीवन बीमा का प्रीमियम और भवन खरीदी के किश्तों का भुगतान सरकार वहन करें.कोरोना काल में बेरोजगार हुए अनेक पत्रकारों को एक वर्ष तक 20 हजार रूपए प्रतिमाह की पेंशन भारत सरकार दे. 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

साथ ही मप्र सरकार द्वारा पत्रकारों को पिछले कुछ वर्ष शुरू की गई स्वास्थ्य बीमा एवं दुर्घटना बीमा योजना के तहत इस वर्ष की पत्रकारों से जमा करायी जाने वाली 25 प्रतिशत प्रीमियम की राशि की भी सरकार द्वारा भरी जावे. उन्होंने पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर कानून बनाने की बात कही। मोके पर रघु ठाकुर ने राज्यरानी ट्रेन को शुरू करने और अन्य मांगों को लेकर भी कलेक्टर से चर्चा की। 


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
.....भाजपा को नकली रामनाम और भगवा वाली पार्टी....बोल गए  मन्त्री गोविंद राजपूत -

सौंपने वालों में पूर्व विधायक सुनील जैन, स्वदेश तिवारी, विनोद आर्य, प्रवीण पांडे, अवनीश जैन, राहुल सिलाकारी, राजेश पवार, विकास यादव , शुभम सैनी, शैलेश अग्रवाल, अमित मिश्रा,
कामरेड चंद्रकुमार, रामकुमार पचौरी, सुरेंद्र सुहाने, पप्पू गुप्ता, अखिलेश केशरवानी, विनोद तिवारी, लालचंद घोषी, आदि मौजूद रहे.

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive