SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 15 सितंबर 2020

सागर: 50 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 21 डिस्चार्ज, दो की मौत, ★ स्वस्थ्य होकर लोटे एसपी AJK ने कोविड हॉस्पिटल BMC की व्यवस्थाओं को सराहा ★ कोरोना कामान्ड सेंटर का कलेक्टर ने किया निरीक्षण हेल्पलाईन नम्बर 07582-1975 होगा प्रांरभ




सागर: 50 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 21 डिस्चार्ज, दो की मौत, 
★ स्वस्थ्य होकर लोटे एसपी AJK ने कोविड हॉस्पिटल BMC  की व्यवस्थाओं को सराहा

★ कोरोना कामान्ड सेंटर का कलेक्टर ने किया निरीक्षण
हेल्पलाईन नम्बर 07582-1975 होगा प्रांरभ




सागर। सागर जिले में कोरोना  संक्रमण का कहर सितम्बर के महीने में  तेजी से बढ़ा है।  बीएमसी के डॉक्टर सुमित रावत के अनुसार आज विभिन्न लेबो से आज  मंगलवार को 50 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। वही 21 मरीज डिस्चार्ज हुए। आज सागर  और दमोह जिले के एक एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। आज एसपी ajk अनिल सोनकर ने कोरोना संक्रमण से जंग जीतकर लौटने के वाद बीएमसी की सविधाओंकी सराहना की।


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
MP : ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का कोरोना संक्रमण से निधन -


उधर जिले में संक्रमित मरीजो की संख्या बढ़कर 1733 हो गई। वही मृतको की संख्या 87 हो गई। अभी तक स्वस्थ्य होकर घर जाने वालों की संख्या 991 है। 

एसपी AJK  अनिल सोनकर और उनके पुत्र कोरोनावायरस से संक्रमित होने के पश्चात बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर में भर्ती हुए थे। स्वस्थ होकर वहां से डिस्चार्ज होने के पश्चात उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए अधिष्ठाता डॉ जी एस पटेल को पत्र लिखकर बीएमसी में उपलब्ध सुविधाओं की सराहना की।अधिष्ठाता डॉ.पटेल ने इसका श्रेय अपने बीएमसी के कोरोना योद्धाओं को दिया है जो लंबे समय से सीमित संख्या में होने के पश्चात भी निरंतर बिना रुके बिना थके अपनी सेवाएं दे रहे हैं।


सागर: 80 वर्ष से अधिक उम्र, दिव्यांग और कोरोना संकमित मतदाता पोस्टल मत पत्र से  कर सकेंगे मतदान
★ सुरखी में  एक पोलिंग पर 1030 से अधिक मतदाता नही होंगे, 297 मतदान केंद्र बने



कोरोना कामान्ड सेंटर का कलेक्टर ने किया निरीक्षण
हेल्पलाईन नम्बर 07582-1975 होगा प्रांरभ

 स्मार्ट सिटी कार्यालय में संचालित कोरोना कामान्ड सेंटर का कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने नगर निगम आयुक्त श्री आरपी अहिरवार के साथ निरीक्षण कर आवष्यक दिषा निर्देष दिये। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री इच्छित गढपाले, सिटी मजिस्ट्रेट श्री पवन वारिया, एसडीएम श्री संतोष चंदेल, स्मार्ट सिटी सीईओ श्री राहुल राजपूत, बीएमओ श्री विपिन खटीक, डा आयूषी जैन सहित डाक्टर्स अधिकारी मौजूद थे।
कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देष दिये कि होम आईसोलेषन किये गए व्यक्तियों की सार्थक लाईट एप पर आने वाले 6 पैरामीटर के माध्यम से दिन में दो बार वीडियो कालिंग से जानकारी लेकर परीक्षण करेंगे। उन्होंने कहा कि बीएमसी एवं ज्ञानोदय छात्रावास के कोविड वार्डो से यदि व्यक्ति अपने आपको एवं डाक्टर की सलाह पर स्वस्थ्य होना महसूष करता है तो उसे होम क्वारेंटाईन किया जाये और यदि होम आईसोलेषन किये गए व्यक्ति को परीक्षण के दौरान कोई समस्या आती है तो उसको तत्काल बीएमसी या ज्ञानोदय कोविड वार्ड में भर्ती करें। उन्होंने बीएसएनएल के माध्यम से कोरोना कामान्ड कंट्रोल सेंटर में हेल्पलाईन नम्बर 1075 प्रारंभ करने के निर्देष दिये। उन्होंने बताया कि इस नम्बर पर कोई भी व्यक्ति कभी भी कोरोना संबंधी समस्या बता सकता है। इस नम्बर पर एक समय में तीन व्यक्ति बात कर सकते है।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive