बुधवार, 28 अक्तूबर 2020

कलेक्टर ही चुनाव जिताते तो 2018 में कांग्रेस की सरकार नहीं बनती: मन्त्री भूपेंद्र सिंह ★ सुरखी विधानसभा के लिए भाजपा का संकल्प-पत्र जारी, मुख्य पृष्ठ पर नही है सिंधिया का फोटो

कलेक्टर ही चुनाव जिताते तो 2018 में कांग्रेस की सरकार नहीं बनती: मन्त्री भूपेंद्र सिंह

★ सुरखी विधानसभा के लिए भाजपा का संकल्प-पत्र जारी, मुख्य पृष्ठ पर नही है सिंधिया का फोटो

सागर।  प्रदेश में उपचुनावों में अपनी हार सामने देख कांग्रेस चुनाव आयोग की प्रक्रिया पर दोष लगाने लगी है. अगर कलेक्टर ही चुनाव जिताते तो 2018 में कांग्रेस की सरकार ही नहीं बनती क्योंकि तब चुनाव हमारी सरकार ने कराए थे. यह बात नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज सागर में भाजपा के संकल्प पत्र के विमोचन के दौरान पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहीं. कांग्रेस द्वारा शासकीय मशीनरी के दुरूपयोग के आरोप के सवाल पर उन्होने कहा कि पराजय सामने देख अब कांग्रेस चुनाव प्रक्रिया पर दोष लगा रही है यह उनका पुराना रोग है चाहे ईव्हीएम का मामला हो या मतदाता सूची का. मतदाता सूची में फर्जी नामों के आरोप पर उन्होने कहा कि सूची के प्रकाशन के पूर्व ही दावे आपत्तियां आमंत्रित की जाती है तब कांग्रेस ने क्यों आपत्ति  नहीं लगाई. संकल्प पत्र के मुख्य पृष्ठ पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के  फोटो नही होने के सवाल पर कहा कि अंदर छपा है। वे अपनी इ तस्वीर नही होने के सवाल को टाल गए। 
सुरखी में विकास के सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि भाजपा की पहली एवं सर्वोच्च प्राथमिकता क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा सिंचाई योजनाएं लाने की है तांकि सुरखी के किसानों की आय बड़े. इसके साथ ही क्षेत्र में सडक़, बिजली मूलभूत आवश्यकताओं के अलावा गरीबों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाना भाजपा की प्राथमिकता में शामिल रहेगा. 
 .

सुरखी विधानसभा के लिए भाजपा का संकल्प-पत्र जारी
  
इस अवसर पर मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के द्वारा सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग संकल्प-पत्र जारी किए हैं। इसी क्रम में सुरखी विधानसभा क्षेत्र का संकल्प-पत्र जारी किया गया है। इस संकल्प-पत्र में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास की अनेक योजनाओं को शामिल किया गया है, जिन पर आने वाले समय में कार्य किया जाएगा। इसके साथ-साथ प्रदेश सरकार ने पिछले छह माह में अनेक विकास कार्य किए हैं उन कार्यों की जानकारी भी इस संकल्प-पत्र में दी गई है। 
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, सांसद राजबहादुर सिंह, नरयावली विधायक प्रदीप लारिया, भाजपा नेता राजेंद्र सिंह मोकलपुर, डाॅ. सुशील तिवारी, डाॅ. सुखदेव मिश्र, डाॅ. वीरेन्द्र पाठक, मुकेश जैन ढाना, भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


सुरखी विधानसभा के संकल्प-पत्र की मुख्य घोषणाएं

- ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल योजना के लिए 100 करोड़ की योजना बनाई जाएगी।
- ग्राम जैसीनगर को नगर पंचायत बनाया जाएगा। राहतगढ़ और जैसीनगर में स्टेडियम निर्माण किया जाएगा। 
- जैसीनगर शासकीय काॅलेज प्रारंभ किया जाएगा। 
- राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर देवरी-मुड़ियाकलरई से देवलचैरी होते हुए ताजपुर सड़क मार्ग निर्माण। रजौआ से नोनिया मार्ग का निर्माण। धनौरा से भानगढ़ मार्ग निर्माण और घूघराखुर्द से रवारापापेट मार्ग निर्माण किया जाएगा। 
- राहतगढ़ में टी-03 एनएच 26 देवरी- मुड़ियाकलई- नरयावली- बंसिया, भांसे- लोटना- सीहोरा- किल्लाई- सरखड़ी देवलचैरी से ताजपुर का निर्माण कार्य किया जाएगा। 
- राहतगढ़ में जेरा मध्यम सिंचाई परियोजना का राशि रूपये 170.88 करोड़ हेतु भूमिपूजन कार्य कराया गया है।

 मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सुरखी विधानसभा में किया सघन जनसंपर्क

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बुधवार को सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विजय जनसंपर्क अभियान में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में सघन जनसंपर्क किया। मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सीहोरा, पीपरा, पड़ारसाई, मसुरहाई, सेवन, करहद, तोड़ा, रीछई, बिजोरा, मिडवासा, नयाखेड़ा एवं सागौनी पुरैना में सघन जनसंपर्क किया। 
     जनसंपर्क के दौरान मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में ग्रामवासियों को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। 
 विजय जनसंपर्क के दौरान मंत्री भूपेन्द्र सिंह के साथ राजेन्द्र सिंह मोकलपुर, डाॅ. सुशील तिवारी, डाॅ. सुखदेव मिश्र, लक्ष्मण सिंह, श्याम तिवारी, हरिनारायण यादव एडवोकेट, नरेन्द्र सिंह पीपरा, कमल पटैल, रोहित सिंह, हरिनारायण मिश्रा, महेन्द्र गुप्ता सरपंच, राजकुमार धनोरा, हरिनाम सिंह पूर्व जिलाध्यक्ष, श्री सिंह सरपंच सेवन, अवधेश प्रताप, अजय तिवारी, मुन्ना पाण्डेय, अशोक जी, विजय बहादुर यादव, मुरारी यादव, हरिराम सिंह, पप्पू राय, शेर सिंह दाऊ सहित क्षेत्र के भाजपा नेता एवं आमजन उपस्थित रहे। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive