सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

गुरुवार, 29 अक्तूबर 2020

बाहरी लोगों के मिली सूचना, पुलिस ने की सर्चिंग, सिटी मैरिज गार्डन की #सुरखी_उपचुनाव


बाहरी लोगों के मिली सूचना, पुलिस ने की सर्चिंग, सिटी मैरिज गार्डन की 

#सुरखी_उपचुनाव

सागर।शहर के  सिटी मैरिज गार्डन में बाहरी लोगों के मिलने की सूचना पर सागर पुलिस ने सर्चिंग की ।   कमलनाथ की सभा में भाग लेने जबलपुर से आये कांग्रेस कार्यकर्ता यहां ठहरे थे। पुलिस ने मैरिज गार्डन के संचालक को बाहरी लोगों की जानकारी नही देने के मामले में दोषी मान रही है। उधर कांग्रेस ने प्रशासन द्वारा भाजपा के इशारे पर प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाया है। बही भाजपा प्रत्याशी  गोविंद राजपूत के निर्वाचन अभिकर्ता कमलेश बघेल ने आशंका जताई है कि  बाहरी लोगों को बुलाकर उपद्रव कर भाजपा प्रत्याशी की छवि धूमिल करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। इसकी लिखित में शिकायत भी की थी। ये बाहरी लोग    असामाजिक तत्व है। 

आज सुर्खी विधानसभा क्षेत्र के बिलहरा में पूर्व सीएम  कमलनाथ की  सभा में शामिल होने आए जबलपुर के कांग्रेसियों से पुलिस ने पूछताछ की। तिली रोड स्थित सिटी गार्डन में रुके दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से पुलिस ने पूछताछ कर उनके दस्तावेजों की जांच की। करीब 32 लोगो की ऐसे मिले। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


नगर पुलिस अधीक्षक एमपी प्रजापति का कहना है कि मैरिज गार्डन संचालक और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को यहां आने और रुकवाने की किसी भी प्रकार की सूचना नहीं दी। आचार संहिता के चलते संदिग्ध कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूछताछ की जा रही है।

सीएसपी एमपी प्रजापति नायब तहसीलदार व अन्य लोग भारी पुलिस बल के पास पहुंचेथे। । जहां उन्होंने प्रत्येक कांग्रेस से उनकी गाड़ियां वह दस्तावेज भी चेक किए। युवा कांग्रेस के जबलपुर जिला ग्रामीण अध्यक्ष पारस जैन ने बताया कि पुलिस और प्रशासन जानबूझकर उन्हें परेशान और प्रताड़ित कर रहा है।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive